जिला अस्पताल के दो डाक्टर में चले लात-घूसे,केस दर्ज

ड्यूटी लगाने की बात पर हुआ विवाद

उज्जैन, अग्निपथ। जिला अस्पताल के दो डाक्टर में ड्यूटी लगाने की बात पर जूतम पैजार हो गई। मामले में शिकायत होने पर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

विश्व बैंक कॉलोनी निवासी हड्डी रोग विभाग के प्रमुख डॉ.महेश मरमट और आर्थोपेडिक डॉ. देवेश पांडे निवासी इंदौर मंगलवार दोपहर सिविल सर्जन ऑफिस पहुंचे। यहां ड्यूटी लगाने की बात पर डॉ. पांडे ने डॉ. मरमट के समक्ष आपत्ती जाहिर की। इसी बात पर विवाद करते हुए दोनों एक दूसरे से भिड़ गए। मारपीट होती देख अन्य साथियों ने दोनों को अलग किया,लेकिन विवाद नहीं थमा।

नतीजतन बुधवार को दोनों कोतवाली पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत कर दी। मामले में टीआई अमित सोलंकी ने बताया कि दोनों के खिलाफ 3230294,506 के तहत केस दर्ज किया है।

मरमट को नुकसान

विवाद कर अनुशासन तोडऩे पर सिविल सर्जन डॉ. पीएन वर्मा ने दोनों को शोकाज नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। इधर सूत्रों का कहना है कि डॉ. वर्मा के कार्यकाल के बाद वरिष्ठता के आधार पर डॉ. मरमट इस पद के प्रबल दांवेदार थे,लेकिन इस घटना के कारण उनका नाम कट सकता है।

Next Post

दर्शन के बहाने लाकर किया दुष्कर्म, पुलिस को पीडि़ता का इंतजार

Wed Nov 2 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। यूपी के एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर एक महिला को फांसा और दर्शन के बहाने लाकर रेप कर दिया। शहडोल पुलिस से रिपोर्ट आने पर महाकाल पुलिस ने केस तो दर्ज किया,लेकिन बुधवार तक पीडि़ता के नहीं आने पर कार्रवाई शुरू नहीं कर सकी। पुलिस रिपोर्टनुसार […]