युवक को जंजीर से लटकाकर पीटा इतना मारा कि डंडे फट गए वो चीखता रहा- मत मारो, मैं मर जाऊंगा

उज्जैन, अग्निपथ। एक युवक को जंजीर से लटकाकर पीटने का वीडियो सामने आया है। 23 सेकेंड के इस वीडियो में 2 लोग उसके पैर, पिंडली, जांघों और कमर पर डंडे मार रहे हैं। पीडि़त उनसे छोड़ देने की गुजार लगा रहा है। वो बार-बार कह रहा है- मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा…। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि जिसके साथ मारपीट हुई वह गांव छोडक़र चला गया है। इस मामले में एसपी ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।

यह वीडियो उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के सिजावता गांव का है। वीडियो एक हफ्ते पुराना बताया जाता है। आरोपी अर्जुन मोंगिया ने एक युवक पर खेत में पड़ी तलवार चोरी करने का आरोप लगाया था।

फिर युवक को बोरिंग लिफ्टर मशीन की जंजीर से बांधकर लटका दिया। इसके बाद अर्जुन मोंगिया और संजय जाट ने डंडे से पीटा। पुलिस का कहना है कि आरोपी अर्जुन मोंगिया संजय ने 4 नवंबर को चोरी का आवेदन दिया था। उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के गांव सिजावता में एक युवक को बोरिंग लिफ्टर मशीन पर लटकाकर डंडे से पीटा गया।

पीटने वालों ने उस पर तलवार चोरी का आरोप लगाया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। जिसकी पिटाई की गई वो युवक गांव छोडक़र चला गया है।

थाने में किसी की शिकायत नहीं पहुंची

इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने बताया की मेरे संज्ञान में वीडियो आया है। इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। अब तक फरियादी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बताया जा रहा है युवक की पिटाई से पीडि़त दहशत में आ गया और गांव छोडक़र चला गया है। क्या कुछ चोरी हुआ और क्या आपस में रिश्तेदारी है, पता नहीं चल पाया है। युवक यहां मजदूरी करने आया था। वीडियो सामने आने के बाद एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।

मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा

वीडियो में अर्जुन मोंगिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर बोरिंग लिफ्टर मशीन पर युवक को लटकाया। उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद उसकी लाठी से बेरहमी से पिटाई की। पिटाई भी ऐसी की मानो कोई तालिबानी सजा दी जा रही हो। वीडियो में फरियादी बार-बार कहता दिख रहा है कि मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा। इसके बाद भी अर्जुन उसकी लगातार पिटाई करता है।

बचाने आए लोगों को भी भगाया

पिटाई के दौरान गांव के कुछ लोग पीडि़त को बचाने भी आते हैं, लेकिन आरोपी युवक सभी को भगा देता हैं। इसके बाद वह लगातार युवक के पैर और कमर पर डंडे मारता रहता है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक को पीटने के दौरान डंडा फट गया, लेकिन मारने वाला नहीं रुका।

Next Post

इंदौर ने देश में फहराया फिर परचम

Fri Nov 11 , 2022
गीले कचरे से बनी गैस से चलाई बस और इंदौर को मिला अवार्ड इंदौर, अग्निपथ। महापौर पुष्यमित्र भार्गव, इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, कलेक्टर मनीष सिंह, आयुक्त प्रतिभा पाल (एआईसीटीएसएल बोर्ड) के मार्गदर्शन में नगर निगम इंदौर द्वारा संचालित गोबर गैस प्लांट देवगुराडिया से निर्मित बायो सीएनजी गैस […]