पत्नी से दुष्कर्म मामले में विधायक सिंघार का आदिवासी युवाओं ने फूंका पुतला

सिंघार की शिकायत राहुल गांधी तक पहुंची

धार, अग्निपथ। गंधवानी विधायक उमंग सिंघार की मुश्किलें लगातर बढ़ रही हैं। सिंघार का अपने गढ गंधवानी में भी विरोध शुरु हो गया है, लोग विधायक से नाराज होकर सडक़ों पर उतर आए है। आदिवासी युवा सगठन ने टांडा क्षेत्र में सिंघार का पुतला दहन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। जयस के अनिल सिंह अलावा ने बताया कि उमंग सिंघार का गंधवानी के हर ब्लॉक में पुतला दहन कडी कार्रवाई की मांग करेंगे।

इससे पहले भी संगठन आईजी को विधायक पर कड़ी कार्रवाई के लिए ज्ञापन दे चुका है। सूत्रों के मुताबिक विधायक उमंग सिंघार की शिकायत राहुल गांधी तक भी पहुंच चुकी है। राहुल गांधी का अभी इस मामले में कोई भी बयान नहीं आया है। कांग्रेस राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा राजस्थान में प्रवेश करने के बाद विधायक सिंघार पर कडी कार्रवाई कर सकती है। गौरतलब है कि गंधवानी विधायक उमंग सिंघार पर पत्नी ने दुष्कर्म, दहेज प्रताडना सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद धार के नौगांव सहित अन्य थानों की टीमें विधायक की तलाश कर रही है।

राहुल गांधी तक पहुंची शिकायत!

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की शिकायत राहुल गांधी तक भी पहुंच चुकी है। सूत्रों के मुताबिक 27 नवंबर को महू में भारत जोडो यात्रा के दौरान विधायक उमंग सिंघार को लेकर राहुल गांधी से शिकायत की गई है। जहां राहुल ने पूरे मामले में चुप्पी साधी है। कांग्रेस भी उमंग सिंघार को लेकर वेट एंड वॉच की स्थिति में है। भारत जोडो यात्रा के मध्यप्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करने के बाद कांग्रेस विधायक पर कडी कार्रवाई कर सकती है।

जयस की गंधवानी में सेंधमारी

जय आदिवासी संगठन (जयस) भी मामले में को भुनाने में लग गया है, फूंके गए पुतले से राजनितिक गलियारों में चर्चा शुरु हो गई। जयस संरक्षक डॉक्टर हिरालाल अलावा भी उमंग सिंघार के पक्ष में नजर नहीं आ रहे है। अलावा ने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडकर सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। जयस द्वारा फूंके गए पुतले ने इसे हवा दे दी है। जयस की नजर अब गंधवानी सीट को अपने कब्जे में करने की है। जयस के युवा यहां जमीन तलाश रहे है। विधायक उमंग सिंघार पर दुष्कर्म केस और फारारी के चलते यहां जयस और एक्टिव हो गया है।

पुलिस की चार टीमों को तलाश

विधायक सिंघार को नौगांव सहित चार थानों की पुलिस टीमें तलाशने में लगी हुई है। पुलिस विधायक को महाराष्ट्र , दिल्ली , भोपाल सहित कई स्थाथनों पर दबिशें देकर तलाश जा रहा है। केस दर्ज हुए एक सप्तााह से अधिक बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने विधायक को पकडने के लिए मुखबिर तंत्र को भी लगा दिया है, पुलिस विभाग के बडे अधिकारी भी सिंघार केस पर लगातार नजर बनाए हुए है।

Next Post

पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह डोडिया ने दी अस्पताल के लिए लाखों रुपए की जमीन दान

Tue Nov 29 , 2022
पोलायकलां, अग्निपथ। समीपस्थ ग्राम खड़ी डोडिया में पूर्व विधायक के सहयोग से 45 लाख रुपए की लागत से उपस्वास्थ्य केंद्र का निर्माण होगा। गुलाना के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह डोडिया ने ग्राम खड़ी के नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए एक सार्थक कदम बढ़ाते हुए कलेक्टर दिनेश जैन […]