बड़े बेटे के साथ मिलकर मां ने करवाई छोटे की हत्या, घर में ही गाढ़ दी लाश

अंधेकत्ल का पर्दाफाश, मां सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। सरदारपुर के ग्राम लाबरिया में माही डैम के पानी में बंद बोरे में मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की हत्या में उसकी मां और पुत्र ही आरोपी निकले। जिन्होंने दोस्तों से सुपारी देकर हत्या करवा कर शव को घर के अंदर ही गाढ़ दिया था, बाद में बदबू आने पर लाश को बोरे में बंद कर माही डेम में फेंक दिया था।

थाना प्रभारी रोहित कछावा ने बताया कि सरदारपुर के ग्राम लाबरिया में 22 अक्टूबर को बंद बोरे में एक युवक की लाश मिली थी। लाश को बरामद कर पीएम करवाया गया था जिसकी पहचान पप्पु पिता शंकर निवासी एहमद के रूप में हुई थी। पप्पू की हत्या उसी की मां गीताबाई और बेटे पुंजा ने अपने दो दोस्त सावन और मुकेश को सुपारी देकर कराई थी। मृतक पप्पूू शराब पीकर आए दिन घर में विवाद करता था जिससे परेशान होकर गीताबाई ने बेटे पुंजा को पप्पु की हत्या करवाने के लिए 30 हजार रुपए दिए थे जिसके बाद पुंजा ने गांव के ही सावन पिता मुन्नालाला गणावा और विक्रम पिता मुकेश निनामा को पप्पू की हत्या की सुपारी दी थी।

टीआई कछावा के अनुसार 16 अक्टूबर को रात करीब 10 बजे पुंजा ने विक्रम को फोन लगाकर उसने कहा कि तू सावन को लेकर घर आ। पप्पू घर पर है मेरी माँ उसी के साथ उसी कमरे में सो रही है। माँ ने दरवाजा खुला छोड़ा है तुम दोनो आकर पप्पृ का खेल खत्म कर दो। फिर विक्रम व सावन दोनो पप्पू के घऱ गये। पप्पू के घर का दरवाजा खुला था। पुंजा भी उसके घर से बाहर आ गया था फिर यह तीनो पप्पू के घर में घुसे। पप्पू खाट पर सो रहा था। पप्पू की माँ भी जगी हुई थी। फिर तीनो ने पप्पू को पकडकर उसका गला दबाकर मार दिया।

लाश फेकने के लिए 10 हजार रुपए का ऑफर

फिर पुंजा की माँ गीताबाई के कहने पर आरोपियों ने पप्पू की लाश को घर के हिस्से में ही गाढ़ दिया। पुंजा ने विक्रम को बोला की पप्प्रू का मोबाईल यहां से लेकर कहीं पर फेंक देना। घटना के तीन दिन बाद जब घर से बदबू आने लगी लगी तो विक्रम ने पुंजा और सावन को घर बुलाकर लाया, जहां मां गीताबाई ने लाश को फेकने के लिए 10 हजार रुपए का ऑफर दिया। मां गीताबाई की मौजूदगी में तीनों ने घर में गड्ढा खोदकर पप्पू की लाश को बाहर निकालकर उसे प्लास्टिक की बोरी में डालकर मोटरसाइकल से रात्रि में ग्रामी गेंदीखेडा चारण माही डेम के पानी में फेंक आए।

बेचे हुए मोबाइल से खुला राज

पुलिस विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपी की तलाश करते मृतक पप्पु के मोबाईल की आईएमईआई सर्च करते उक्त मोबाईल सुरेश पिता कैलाश मावी नि.नरसिह देवला के द्वारा चलाने की बात सामने आई। जिसके बाद राजोद पुलिस पीथमपुर के कालीबिल्लौदा पहुंची, जहां पर सुरेश ने उक्त फोन ग्राम एहमद नगर के विक्रम द्वारा 1500 रुपए में देने की बात बताई।

Next Post

7 क्विंटल प्याज बेचने पर निकले आंसू किसान को हुआ 132 रुपए का घाटा

Fri Dec 2 , 2022
शाजापुर, अग्निपथ। प्रदेश में किसानों का हालत बेहद दयनीय नजर आ रही है, क्योंकि मंडी पहुंचने पर किसानों को प्याज के अब भी सही दाम नही मिल पा रहे हैं। प्याज के दामों में गिरावट का आलम यह है कि मंडी पहुंचे किसान को प्याज बेचने के जेब से अतिरिक्त […]