स्कूल जा रही नाबालिग को मनचले ने मारा चाकू

स्थिति गंभीर बड़वानी किया गया रेफर

धार, अग्निपथ। जिले के कुक्षी की आजाद कॉलोनी में एक सिरफिरे युवक ने नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया। नाबालिग पर चाकू से हमले की घटना घर से महज कुछ ही दूरी पर हुई। गनीमत थी कि घटना के तत्काल बाद रहवासी बालिका को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए, जहां से बालिका को बड़वानी रेफर कर दिया गया। इससे बालिका को वक्त पर इलाज मिल गया और बड़वानी में बालिका का इलाज अभी जारी है। बड़वानी में इलाज के दौरान बालिका ने चाकू से हमला करने वाले युवक का नाम बताया है। इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार कुक्षी की आजाद कॉलोनी में शनिवार सुबह 10 बजे एक युवक ने विनिता पिता प्रताप(16) निवासी ग्राम हल्दी पर चाकू से हमला कर दिया। बालिका ग्राम हल्दी की रहने वाली है। पढ़ाई के लिए अपने रिश्तेदार के घर कुक्षी की आजाद कॉलोनी में रह रही थी। शनिवार सुबह 10 बजे स्कूल जाने के दौरान घर से महज कुछ दूरी पर एक युवक ने विनिता पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने के कारण विनिता को गंभीर चोट आई।

वहीं घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया। रहवासियों ने घायल बालिका को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति होने के कारण बड़वानी रेफर कर दिया। परीजनों के अनुसार बड़वानी में इलाज के बाद चाकू से हमला करने वाले युवक का नाम जगदीश बताया है। इस नाम के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की है।

Next Post

फिर हुआ देवास गौरवान्वित, संपूर्ण भारत में स्वच्छ वायु सर्वेक्षण अंतर्गत मिली प्रथम रैंक

Sat Dec 3 , 2022
37 लाख का मिला इनाम देवास, अग्निपथ। स्वच्छ वायु सर्वेक्षण 2022 में देवास को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। वायु की गुणवत्ता के लिए पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय भारत सरकार द्वारा यह सर्वेक्षण करवाया गया था। इसमें तीन लाख से कम आबादी वाले शहरों में देवास शहर की […]