वासवानी ने पीएचई कर्मियों को धमकाया

जलकर वसूली करने पहुंचे थे, थाने में शिकायत

उज्जैन, अग्निपथ। पीएचई विभाग जलकर वसूली को लेकर अभियान चला रहा है। बुधवार को कर्मचारी डेयरी संचालक से बकाया राशि की वसूली के लिये पहुंचे तो संचालक पुत्र ने धमकी दी और भगा दिया। मामले की शिकायत माधवनगर थाने पर की गई है।

फ्रीगंज में मधु डेयरी और होटल समय का संचालन मोहन वासवानी द्वारा किया जाता है। पिछले कुछ माह से दोनों जगह का जलकर वासवानी द्वारा जमा नहीं किया था। बुधवार को नगर निगम पीएचई विभाग के कर्मचारी बकाया राशि 4 लाख से अधिक की वसूली के लिये मधुर डेयरी पहुंचे तो वासवानी के पुत्र ने साथियोंं के साथ मिलकर कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच की और धमकी देकर दुकान से भगा दिया। वसूली कार्य में लगे कर्मचारियों के साथ हुई अभद्रता की खबर मिलने पर पीएचई के कर्मचारियों का आक्रोश भडक़ गया।

कर्मचारी एकत्रित हुए और वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। पीएचई सहायक यंत्री ने कर्मचारियों के साथ माधवनगर थाने पहुंचकर मामले में कर्मचारियों के साथ हुई अ ाद्रता और गाली गलौच का शिकायती आवेदन देकर मामले में शासकीय कार्य में बाधा डालने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज करने की बात कहीं है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Next Post

7 दिन में पूरी करना थी जांच, कमेटी मौके पर भी नहीं पहुंची

Wed Jan 25 , 2023
तराना विकासखंड में सडक़ो के निर्माण की शिकायत पर लेतलाली, अधिकारी दे रहे सफाई उज्जैन, अग्निपथ। तराना विकास खंड की चार ग्रामीण सडक़ो की खराब गुणवत्ता, सडक़ निर्माण में बरती जा रही लापरवाही और कथित भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है। जिला पंचायत सदस्य की […]