किसान-मुनीम के बीच मारपीट के बाद महिदपुर मण्डी में बवाल

पांच घंटे बंद रही मंडी में नीलामी

महिदपुर, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी महिदपुर में किसान की फसल के सौदे के बाद दो तरह की गुणवत्ता की उपज मिक्स कर लाने पर शुक्रवार को किसान व मुनीम के बीच हुए विवाद के बाद किसान द्वारा कथित तौर पर मुनीम व हम्माल के साथ मारपीट करने के मामले ने तूल पकड़ लिया। स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और दोनों पक्षों को थाने पर ले गई।

पुलिस थाना महिदपुर में पहले मुनीम द्वारा संबंधित किसान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया उसके बाद पुलिस द्वारा किसान की रिपोर्ट पर मुनीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया । जिसको लेकर मुनीम, हम्मालों व व्यपारियो रोष व्याप्त हो गया । पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के विरोध में मुनीम, हम्माल व समस्त व्यापारी द्वारा मंडी बंद कर विरोध दर्ज किया गया।

इस दौरान लगभग 5 घंटे मंडी बंद रही । महिदपुर एसडीओपी व भारसाधक अधिकारी एसडीएम सत्यनारायण सोनी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया व सभी पक्षों से चर्चा की एवं समझाइश देकर पुन: मंडी कार्य प्रारंभ किया गया।

Next Post

जेल के अंदर का कड़वा सच भाग-2: प्रार्थना भवन से जेल और कैदियों पर नियंत्रण

Sat Apr 22 , 2023
जेब में नहीं माल तो कहलाओगे 3 नंबरी माल खर्च करोगे तो बनोगे दो नंबरी अर्जुन सिंह चंदेल केन्द्रीय भैरवगढ़ जेल का अशासकीय नियंत्रण कक्ष प्रार्थना भवन में होता है, जहाँ जेल को संचालित करने वाले सारे ठेकेदार मौजूद रहते हैं। प्रार्थना भवन से ही जेल और कैदियों पर नियंत्रण […]
bhairavgarh jail ujjain