सनक के लिए रैपर बादशाह ने मांगी माफी, अब दोबारा रिलीज करेंगे गाना

अश्लील शब्दों के साथ लिया था भगवान शिव का नाम

उज्जैन, अग्निपथ। रैपर बादशाह सिंह ने सनक गाने पर विवाद के 5 दिन बाद माफी मांग ली है। गाने में अपशब्दों के साथ भगवान शिव का नाम लेने पर विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारी, पुरोहित और भक्तों ने बादशाह को तय समय में गाना हटाने और माफी मांगने के लिए कहा था। साथ ही स्नढ्ढक्र कराने की चेतावनी भी दी थी।

बादशाह ने गाने के बोल ठीक कर दोबारा से रिलीज करने की बात कही है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- मैं विनम्रतापूर्वक उन लोगों से क्षमा मांगता हूं, जिन्हें मैंने अनजाने में चोट पहुंचाई है। थोड़ा धैर्य रखें। समय लगेगा गाने में बदलाव किए जा रहे हैं। मेरे सभी फैंस मेरा आधार हैं।

बादशाह का सनक गाना इन दिनों चर्चा में है। कई नामी हस्तियां गाने पर रील्स बनाकर अपलोड कर रही हैं। गाना उस समय विवादों में आ गया, जब महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने गाने में अपशब्दों के साथ शिवजी का नाम लेने पर आपत्ति जताई। उन्होंने बादशाह से माफी मांगने को कहा। जिसके बाद महाकाल की नगरी उज्जैन में बादशाह के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ गया। सोमवार रात 12 बजे बादशाह ने अपने फेसबुक और इंस्टग्राम पेज पर माफी मांगी।

क्षमा मांगते हुए बादशाह ने क्या लिखा?

मेरे हालिया रिलीज सनक से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं कभी भी जाने-अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता, न कभी आगे पहुंचाऊंगा। मैं अपनी कलात्मक प्रस्तुति मेरे प्रशंसकों के लिए पूरी ईमानदारी और जुनून के साथ लाता हूं। इस हालिया गाने में मैंने गाने के कुछ हिस्सों को बदलने के लिए सक्रिय कदम उठाए हैं। बदलाव की प्रक्रिया में कुछ दिन लगते हैं और ये बदलाव सभी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देगा। मैं सभी से इस अवधि के दौरान धैर्य रखने का अनुरोध करता हूं। मैं विनम्रतापूर्वक उन लोगों से क्षमा मांगता हूं, जिन्हें मैंने अनजाने में चोट पहुंचाई है। मेरे प्रशंसक मेरे आधार हैं। मैं उन्हें हमेशा सर्वोच्च सम्मान और असीम स्नेह के साथ रखूंगा।
– लव बादशाह।

Next Post

होटलों में रेटलिस्ट व फायर सेफ्टी जरूरी; कलेक्टर ने निर्देश के बाद टीम ने होटलों में जांच की

Mon Apr 24 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने उज्जैन शहर एवं जिले में होटल संचालित करने वाले होटल संचालकों को आदेशित किया है कि वह अपनी होटल के रिसेप्शन पर आवश्यक रूप से रेट लिस्ट लगाएं। इसके साथ ही होटल पर फायर सेफ्टी एवं अन्य आवश्यक प्रमाणीकरण अनिवार्य रूप से कराएं। होटल […]