प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की आज महिदपुर में आमसभा

आम जनता से शामिल होने की अपील

उज्जैन/महिदपुर, अग्निपथ। म.प्र. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज प्रात: 10.30 बजे स्थानीय पुराना बस स्टैंड पर कांग्रेस की एक विशाल आमसभा को सम्बोधित करेंगे।

उक्त आमसभा के पूर्व मण्डल व सैक्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे, पश्चात प्रेसवार्ता करेंगे। म.प्र. कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सामाजिक कार्यकर्ता अशोक नवलखा ने क्षेत्र के किसान, मजदूर, नौजवानों, छात्रों, पुरुषो एवं महिलाओं से उक्त आमसभा में भारी संख्या में सम्मिलित होने का अनुरोध कर आमसभा को सफल बनाने का अनुरोध किया है। उक्त आमसभा में जिले के वरिष्ठ कांग्रेसजन, स्थानीय कांग्रेसजनो सहित बड़ी संख्या में आम जनता शामिल होगी ।

विशाल जनसभा के स्थल निरीक्षण व व्यवस्थाओं का जायजा लिया

जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि महिदपुर विधानसभा में चुनावी शंखनाद करने आ रहे मप्र कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

रविवार शाम को होने वाली जनसभा के स्थल निरीक्षण एवम व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंची जिले की प्रभारी श्रीमती शोभा ओझा एवं विधायक महेश परमार। पटेल ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के संदर्भ में आगाज हो गया है जिस पर 2018 में हारी हुई सीट पर विशेष तैयारी कांग्रेस द्वारा की जा रही है।

कार्यक्रम इस प्रकार रहेगा

19 जून की सुबह 10.30 बजे कमलनाथ महिदपुर पहुचेंगे। जहां सबसे पहले आंजना समाज की धर्मशाला में मंडलम, सेक्टर ओर बूथ अध्यक्ष की बैठक लेकर आगामी कार्यक्रम के संदर्भ में निर्देशित करेंगे। बैठक के बाद वही प्रेस से चर्चा करेंगे फिर आमसभा में पहुंचेंगे जन्हा आमजन को संबोधित करेंगे।

आमसभा को लेकर कांग्रेस में उत्साह बना हुआ है। सभा में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व जिले के सभी विधायक वरिष्ठ नेता उपश्थित रहेंगे। कमल पटेल ने बताया कि पूर्व मुखतमन्त्री के स्वागत में हरेक कांग्रेसजन ने तैयारी की है। महिदपुर नगर को होर्डिंग बैनर और तिरंगे झंडो से पाट दिया है।

जिला कांग्रेस ने खूब तैयारी की है। आज हजारों की संख्या में आम आदमी किसान माता बहने सभा मे आएंगे। स्थल निरीक्षण कर सारी व्यवस्था देखने आए शोभा ओझा के साथ विधायक महेश परमार जिला अध्यक्ष कमल पटेल सभी ब्लाक अध्यक्ष व कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे। जानकारी प्रदेश प्रवक्त राजेश तिवारी ने दी।

Next Post

अमावस्या पर हजारों श्रद्धालुओं ने शिप्रा में डुबकी लगाई

Sun Jun 18 , 2023
घाट पर लोगों ने पितरों के निमित्त पिंडदान व जल तर्पण किया उज्जैन, अग्निपथ। रविवार को आषाढ़ महीने की अमावस्या तिथि होने से सुबह से ही मोक्षदायिनी क्षिप्रा तट पर स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। घाट पर लोगों ने पितरों के निमित्त पिंडदान व जल तर्पण भी […]