भदौरिया मामले की जांच के लिए इंदौरा आज उज्जैन आएंगे

शहर के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और विधायकों से करेंगे चर्चा

उज्जैन, अग्निपथ। शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया के कथित आडियो की जांच के लिए आज कुलदीप इंदौर उज्जैन आएंगे और सभी पक्षों से चर्चा करेंगे। इंदौरा जयपुर से इंदौर आएंगे। वहां से सुबह साढ़े 9 बजे उज्जैन पहुंचेंगे। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों से चर्चा करेंगे। वे रात भी उज्जैन में रुकेंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया का एक आडियो वायरल हुआ था। इसमें मुस्लिम समाज और पूर्व विधायक बटुक शंकर जोशी को लेकर टिप्पणी की गई थी। इससे नाराज जोशी गुट से जुड़़े मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रेसवार्ता करके भदौरिया को पद से मुक्त किए जाने की मांग की थी। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर 24 घंटे के अंदर ही उन्हें पद से हटा दिया गया था। परन्तु किसी ओर को शहर अध्यक्ष नहीं बनाया गया था।

भोपाल में महामंत्रियों की बैठक लेंगे कमलनाथ : प्रदेश के सभी संगठन महामंत्रियों की बैठक पीसीसी चीफ कमलनाथ सोमवार को लेंगे। बैठक के लिए सभी संगठन मंत्रियों को बुलाया गया है। उज्जैन से संगठन मंत्री अजय राठौर विधानसभा की तैयारियों को लेकर कमलनाथ को फीडबैक देंगे।

दस से ज्यादा दावेदार मैदान में

भदौरिया को पद से हटाए जाने के साथ ही मैदान में 10 से ज्यादा शहर अध्यक्ष पद के दावेदार सक्रिय हो गए हैं। अपने -अपने नेताओं के माध्यम से खुद को पद के लिए योग्य बता रहे हैं। इनमें सुरेंद्र मरमट, चेतन यादव, रवि शुक्ला, मुकेश भाटी, अशोक भाटी, बीनू कुशवाह, रवि राय, माया त्रिवेदी, अनंतनारायण मीणा, नाना तिलकर आदि के नाम शामिल हैं।

Next Post

गुरुपूर्णिमा से जन्माष्टमी तक महाकाल मंदिर गर्भगृह में प्रवेश बंद

Sun Jun 25 , 2023
4 जुलाई से  66 दिन 750 रुपए की स्पर्श दर्शन की रसीद भी नहीं बनेगी उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति ने रविवार को तय किया है कि सावन-भादौ के करीब 66 दिन दर्शनार्थियों की अधिक संख्या को देखते हुए गर्भगृह में दर्शनार्थियों का प्रवेश पूर्णत: प्रतिबंधित रखा जायेगा। […]
महाकालेश्वर मंदिर shikhar