तिलक लगाने से इतनी ही परेशानी है तो हिन्दुओं के बच्चों को पढ़ाना बंद कर दो

विहिप बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचे होली ट्रिनिट स्कूल, विरोध दर्ज कर प्रिंसिपल से की चर्चा

देवास, अग्निपथ। विगत दिनों होली ट्रिनिटी स्कूल में बच्चो को इस बात पर बाहर खड़ा कर रखा कि वे अपने मष्तक पर तिलक लगाकर और हाथ में कलवा पहनकर आए थे। जैसे ही इस बात का पता विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को चला वे शुक्रवार को प्रात: 8 बजे विद्यालय पहुंच गए।

विहिप पदाधिकारियों ने प्रिंसिपल से चर्चा करते हुए बताया कि आपके एवं स्टॉफ द्वारा स्कूल के बच्चों को आए दिन तिलक लगाकर आने की बात को लेकर परेशान किया जा रहा है। हमे जानकारी मिली की 20 जुलाई को आपके विद्यालय में करीब 2000 बच्चों को इसलिए खड़ा कर रखा कि वे तिलक लगाकर आए थे। जिसमें कक्षा पहली और दूसरी के बच्चे भी शामिल है। यदि आपको बच्चो के तिलक लगाने से इतनी ही परेशानी है तो हिन्दुओं के बच्चो को पढ़ाना बंद कर दो।

विहिप की चर्चा के दौरान विद्यालय प्राचार्य फादर करोल ने अपनी गलती मानते हुए माफी भी मांगी। विहिप पदाधिकारियों ने समझाईश देते हुए कहा कि आपके इस कृत्य से हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई है। आगे से इस प्रकार का कृत्य न हो। विभाग सहमंत्री शिव शर्मा, जिलाध्यक्ष मनोहर पमनानी, जिलामंत्री संदीप चौबे, अभिषेक माली, अभिजीत सिंह ठाकुर, गोपाल यादव, विजय पंाचाल, रणवीर सिंह, संजय शर्मा, सुभाष यादव आदि उपस्थित थे। उक्त जानकारी विहिप जिला मीडिया प्रभारी धीरज सेन ने दी।

Next Post

तिलक लगाकर आए विद्यार्थी को स्कूल आने से रोका, सभी बच्चों ने एकमत होकर जताया विरोध

Sat Jul 22 , 2023
प्रबंधन ने मांगी माफी, प्रार्थना के साथ हुआ हनुमान चालीसा का पाठ फोटो – 22 एसजेआर- 01 (केप्शन: अभाविप ने घटना को लेकर सौंपा ज्ञापन। की कार्यवाही की मांग।) फोटो – 22 एसजेआर- 02 (केप्शन: बच्चों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ।) फोटो – 22 एसजेआर- 03 (केप्शन: स्कूल प्रबंधन […]