मण्डी ब्रिज का शुभारंभ होते ही वाहन चोर गिरोह सक्रिय

देवास, अग्निपथ। बीएनपी थाना अंतर्गत मक्सी रोड पर नवनिर्मित ब्रिज का शुभारंभ किया हुआ। यहां पर वाहन चोर गिरोह ने अपनी सक्रियता दिखा दी। शुक्रवार को ब्रिज के नीचे से दिनदहाड़ें बदमाश दो पहिया वाहन चुराकर रफुचक्कर हो गया। चोरी की यहां घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी केमरे मे केद हो गई।

फरियादी वाहन चालक की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद सिंह ठाकुर अपनी बाईक क्रमांक एमपी 41 एनबी 9426 को अपनी दुकान के सामने ब्रिज के नीचे खड़ी करके दैनिक कार्य कर रहे थे। तभी शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे एक अज्ञात बदमाश वाहन चुराकर रफुचक्कर हो गया। चोरी की यह पुरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी केमरे में केद हो गई। चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने बड़ते चोरी के अपराधों को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं दी। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गई। उधर फरियादी गोविंद सिंह ने बीएनपी थाने में पहुंचकर पुलिस को पुरी घटना की सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

Next Post

अच्छी बारिश के लिए महाकाल मंदिर में महारूद्र अनुष्ठान

Mon Sep 4 , 2023
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान हुए शामिल, एक घंटे रहे मंदिर में, मंत्री सिलावट भी थे साथ उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में अच्छी वर्षा की कामना के लिए महारूद्र अनुष्ठान हुआ। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बाबा महाकाल से पूजन अनुष्ठान कर उत्तम वर्षा की कामना की। पूजन महाकाल मंदिर के […]