फरार शहर काजी की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन

सर्व हिन्दू समाज पहुंचा एसपी ऑफिस हनुमान चालीसा का किया पाठ

देवास, अग्निपथ। गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज होने के उपरांत भी शहरकाजी अबुल कलाम को पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है। धारा 307 के आरोपी अबुल कलाम के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को सर्व हिंदू समाज के लोग स्थानीय चामुंडा काम्पलेक्स पर एकत्रित हुए। वहां से रैली के रूप से एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी कार्यालय परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ कर एसपी संपत उपाध्याय को ज्ञापन सौपते हुए फरार काजी की गिरफ्तारी की मांग की।

ज्ञापन ने बताया कि आरोपी काजी अबुल कलाम पिता सलीमुद्दीन निवासी खारी बावड़ी पूर्व में कई बार देवास में सांप्रदायिक विष घोलने का कार्य कर चुका है। लेकिन राजनीतिक एवम प्रशासनिक आशीर्वाद होने के कारण काजी के हौसले और बड़ गए। पिछले दिनों काजी द्वारा एक दलित समाज के युवक पर लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर किया गया। आरोपी पर प्रकरण दर्ज होने के बाद भी वह फरार है। जिसे जल्द पकड़ा जाए।

सर्व हिंदू समाज द्वारा ज्ञापन में अन्य कई बिंदुओं का भी उल्लेख किया गया। माखन सिंह राजपूत एवं दिलीप बांगर ने बताया कि शहर काजी अबुल कलाम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हमने एसपी को ज्ञापन सौंपा है। हमे एसपी ने काजी को जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया है। सात दिनों में फरार काजी गिरफ्तार नही हुआ तो सर्व हिंदू समाज फिर सडक़ पर उतरेगा। जिसकी जवाबदारी प्रशासन की रहेगी। इसके पहले सर्व समाज के लोगों ने देश के प्रति अपना बलिदान देने वाले जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई।

Next Post

नपा कार्यालय में इंजीनियर के साथ पार्षद प्रतिनिधि ने की मारपीट

Fri Sep 15 , 2023
नाराज नपाकर्मी पहुंचे थाने, शिकायती आवेदन सौंपा धार, अग्निपथ। नगर पालिका कार्यालय में पदस्थ इंजीनियर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की घटना के बाद कर्मचारी लामबंद हो गए और कामकाज बंद कर दिया। नपाकर्मी काम बंद कर कार्यालय के बाहर नारेबाजी करने लगे। साथ ही शहर […]