उन्हेल नगर परिषद के ट्रेंचिंग ग्राउंड में मिली महिला की लाश

सिर पर चोंट के निशान, हत्या की जताई गई आशंका

उज्जैन/उन्हेल। सोशल वर्कर के रूप में काम करने वाली महिला की शनिवार सुबह नगर परिषद के ट्रेचिंग ग्राउंड में लाश मिलना सामने आया है। महिला के सिर पर चोंट के निशान थे, वहीं कुछ दूरी पर उसकी स्कूटी पड़ी थी। हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

पठान मोहल्ला में रहने वाली हिना पिता शहजाद खान (30) सोशल वर्कर का काम करती थी। शुक्रवार रात बारिश के बीच उसे घर पर कोई बुलाने आया था, जिसके साथ वह अपनी स्कूटी लेकर चली गई थी, जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, मोबाइल बंद आ रहा था। परिजनों तलाश शुरू की। इस बीच सुबह ट्रेचिंग ग्राउंड में मिला का शव और स्कूटी पड़ी होने की सूचना नगर में फैल गई।

रातभर से लापता हीना के परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक महिला की पहचान हीना के रूप में हो गई। उसके सिर पर चोंट के गंभीर निशान थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। सीएसपी पिंटू बघेल ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने पर मामला स्पष्ट हो जायेगा। फिलहाल जांच की जा रही है। रात में मृतका किसके साथ गई थी यह परिजन स्पष्ट नहीं कर पा रहे है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा जा रहा है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया था।

Next Post

बारिश ने नगर निगम की पोल खोली, बाढ़ में घिरे लोगों को निकालने नाव चलानी पड़ी

Sat Sep 16 , 2023
अनेक कालोनियों में पानी भरा, लोग पार्षद और अफसरों को कोसते रहे उज्जैन, अग्निपथ। बारिश ने निगम की सभी तैयारियों की पोल खोलकर रख दी। बारिश से घिरे लोगों को बाहर निकालने के लिए उज्जैन में नाव से रेस्क्यू करना पड़ा। मंत्री मोहन यादव लोगों को बाहर निकालने के लिए […]