केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाए काले झंडे

पेटलावद, अग्निपथ। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पेटलावद आगमन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। श्री सिंधिया के पेटलावद आगमन के पूर्व ही किसान नेताओं और कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर विरोध करने संबंधि पोस्ट डाल दी थी। जिसके पश्चात पुलिस प्रशासन मुस्तैद हुआ और किसान संगठन के नेताओ और कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को सिंधिया के पेटलावद आने के पूर्व ही थाने पर बिठा दिया था।

किंतु कुछ कार्यकर्ताओं ने दूसरे रास्ते से पेटलावद में प्रवेश के पहले ही सिंधिया के काफिले को काले झंडे दिखा दिए। जिन्हें भी पुलिस के द्वारा पकड कर थाने में बीठा दिया गया। इस संबंध में कांग्रेस के मुख्य कार्यकर्ता मन्नालाल हामड का कहना है कि हमारे द्वारा सिंधिया को काले झंडे इस लिए दिखाए गये की इन्होंने कांग्रेस के साथ गद्दारी की थी और किसानों के हितों मे रोडा बने थे। इस कारण हमने उन्हें काले झंडे दिखाए। पुलिस ने हमारे कुछ कार्यकर्ताओं को पहले से पकड लिया था किंतु हमारे द्वारा फिर भी काले झंडे दिखाए गए।

Next Post

बडऩगर: 12 घंटे में 8 इंच से ज्यादा वर्षा, नदी-तालाब लबालब

Sat Sep 16 , 2023
बडऩगर, अग्निपथ। बूंदाबांदी के साथ शुक्रवार शाम 6 बजे से शुरू हुई बारिश ने नगर व अंचल को तरबतर कर दिया। शनिवार सुबह तक 12 घंटे में तहसील क्षेत्र में 8 इंच से अधिक पानी बरसा। इसके चलते नदी-तालाब सहित तमाम जलस्रोत लबालब हो गये। बारिश का दौर शनिवार को […]