गुम हुई लडुकी गुना जिले में मिली, आरोपी गिरफ्तार

देवास, अग्निपथ। सिविल लाइन थाना क्षेत्र से लापता हुई 14 साल की लडक़ी को पुलिस ने गुना जिले से ढूंढ निकाला है। इस मामले में पुलिस देवास के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कुछ अन्य भी आरोपी बनाए जा सकते है। मामले में अखिल भारतीय बलाई महासंघ ने एक दिन पहले एसपी को ज्ञापन दिया था। जिसमें लडक़ी को ढूंढने और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की गई थी। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल, घटना 6 सितंबर की है। जब लडक़ी अचानक लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी सिविल लाइन थाना में दर्ज कराई गई थी। बेटी के लापता होने के बाद से परेशान पिता ने 9 सितंबर को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद से पुलिस लगातार लडक़ी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने सर्चिंग के लिए 3 टीमें बनाई थी। टीमों को छत्तीसगढ़, धार और उज्जैन भेजा गया था।

तभी पुलिस को जानकारी लगी कि लडक़ी की लोकेशन गुना जिले के कालापानी क्षेत्र में मिली है। पुलिस की एक टीम वहां जाकर लडक़ी को दस्तयाब कर लिया। मामले में सीएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन की मदद से गुना तक पहुंची। वहां से आरोपी गणेश कुमावत निवासी देवास (दुर्गापुरा) को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपी बढ़ सकते हैं।

Next Post

श्री महाकालेश्वर मंदिर में एनएसजी कमांडो की मॉकड्रिल

Mon Sep 25 , 2023
दिन में हेलीपेड पर उतरे एनएसजी के खास हेलीकाप्टर उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था जांचने के लिए एनएसजी कमांडों मॉकड्रिल करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को मॉकड्रिल की गई। हालांकि समाचार लिखे जाने के वक्त रात 10 बजे तक मॉकड्रिल […]
महाकालेश्वर मंदिर shikhar