चैकिंग के दौरान कार से लाखों का डोडा चुरा जब्त

धार, अग्निपथ। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन चैकिंग के दौरान जिले की धामनोद पुलिस ने एक कार से लाखों रुपए के डोडा चूरे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी मंदसौर जिले से डोडा चुरा लेकर महाराष्ट्र में उसकी तस्करी करता था।

थाना प्रभारी समीर पाटीदार के मुताबिक वाहन चैकिंग के दौरान एसयूवी कार (एमएच 04 जीजेड 1698) को नाग मंदिर के समीप घेराबंदी कर पकडा। कार से प्लास्टिक की 14 थैलियों में 2 क्विंटल 70 किलोग्राम डोडा चूरा पाया गया। पूछताछ में कार सवार ने अपना नाम संजय पिता पुनाराम विश्नोद निवासी नोखडा चारण जौधपुर राजस्थान बताया।

पुलिस ने आरोपी से 3 लाख 40 हजार का डोडा चुरा और महिंद्रा कार कीमती 10 लाख को जप्त किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मंदसौर व आसपास के जिले से मादक पदार्थ को एकत्रित कर राजस्थान व महाराष्ट्र में उसकी तस्करी करता है। पुलिस ने आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

बडऩगर में फ्लैक्स चोर गिरोह सक्रिय- पुलिस को चुनौती

बडऩगर, अग्निपथ। नगर में फ्लैक्स चोर व फ्लैक्स फाडऩे वाला गिरोह के सक्रिय होने की खबरें सामने आई है। जहां नगर में विभिन्न स्थानों पर लगे फ्लेक्स को चुराकर ले जाने की शिकायत थाने पर पहुंची है वहीं फ्लेक्स फाडने की शिकायत भी थाने पर पहुंची है।

एसके फ्लेक्स के संतोष सोनी ने नगर में दो स्थानो पर लगे फ्लेक्स चोरी होने व फाडऩे की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने इस मामले में आवेदन लेकर पटक रखा है। किन्तु आसपास के सीसी टीवी फुटेज नही खंगाले है जिसके चलते चोरो का व फ्लेक्स फाडने वाले का पता नही लग पाया है।

सोनी ने यह भी बताया की फ्लेक्स फाडक़र इधर उधर फेंक कर जा रहे है वहीं उसकी फ्रेम चोरी कर ले जा रहे है। जिससे हजारो रू का नुकसान हो रहा है। पुलिस मामले में शीघ्रता से कारवाई कर चोरो का पता लगाऐ।

Next Post

रस्सी से गला घोंटकर पेड़ पर लटका दिया प्रेमिका का शव

Tue Sep 26 , 2023
सुसाइड नोट छोडक़र आत्महत्या दर्शाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार धार, अग्निपथ। जिले के धामनोद में गत दिनों नीम के पेड़ पर लटकी मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतिका का पूर्व प्रेमी ही हत्याकांड का मास्टरमाइंड निकाला। गांव में बदमानी और दूसरे युवक […]