पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत के समर्थन में जुटे हजारों कार्यकर्ता

नागदा, अग्निपथ। आगामी विधानसभा को लेकर के पार्टी हाईकमान द्वारा नागदा-खाचरौद विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा प्रत्याशी डॉ. तेजबहादुरसिंह चौहान को उम्मीदवार घोषित किया है। परन्तु आज उज्जैन-जावरा बायपास रोड पर स्थित सूर्यमहल में दिलीपसिंह शेखावत मित्रमण्डल द्वारा एक बैठक आयोजित की गई जिसमें लगभग 15 हजार समर्थक मौजूद रहे। सभी ने एक सूर में दिलीप शेखावत का समर्थन व्यक्त किया । साथ ही पार्टी हाईकमान को भी यह निर्णय लेने के लिये मांग की कि नागदा-खाचरौद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत को ही उम्मीदवार घोषित किया जाए।

शाम को 4 बजे से ही ग्रामीण क्षेत्रो के साथ-साथ नागदा नगर एवं खाचरौद से समर्थको का हुजूम आना प्रारम्भ हो गया था जो समाचार लिखने तक जारी रहा । सैकडो की संख्या में महिलाओं ने भी दिलीप शेखावत के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया।

अनेको वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधि जैसे पूर्व जनपद अध्यक्ष, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं वर्तमान में नागदा-खाचरौद के पार्षद एवं जनपद सदस्य आदि ने हाईकमान से पूर्व विधायक दिलीप शेखावत को टिकिट देने की मांग की।

उज्जैन-जावरा बायपास पर जाम की स्थिति उत्पन्न हुई

जब समर्थको का कार्यक्रम सूर्यमहल में आरंभ हुआ तभी से वाहनो का इतना दबाव हो गया कि उज्जैन-जावरा बायपास पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई एवं 2-3 किलोमीटर तक वाहनो की कतार लग गई। जिससे लोगो को परेशान होना पडा। प्रशासन को भी इतनी भीड आने का अनुमान नहीं था। जिस कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हुई । बाद में प्रशासन ने फोर्स बढाकर यातायात व्यवस्थित करवाया गया।

Next Post

नाम एसी बस, हालत कंडम, स्टॉफ भी बदतमीज

Sun Oct 1 , 2023
एसी बस से इंदौर जा रहे हैं तो पहले बस और स्टॉफ जरूर चैक कर लें, नहीं तो होना पड़ सकता है परेशान उज्जैन, अग्निपथ। अगर आप एसी बस से इंदौर जा रहे हैं तो पहले बस की कंडीशन और स्टॉफ को जरूर चैक कर लीजिए अन्यथा आपका सफर दुखदायी […]