माता दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं से अच्छा व्यवहार करें

माता जी टेकरी पर आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त अधिकारी-कर्मचारियों की अपर कलेक्टर ने ली बैठक

देवास, अग्निपथ। नवरात्रि पर्व पर माताजी की टेकरी पर आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त अधिकारी/कर्मचारियों की बैठक अपर कलेक्टर प्रवीण फुलपगारे की अध्यक्षता में कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित हुई। बैठक में एसडीएम देवास बिहारी सिंह सहित नवरात्रि पर्व पर माताजी की टेकरी पर आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

बैठक में अपर कलेक्टर फुलपगारे ने निर्देश दिये कि नवरात्रि पर्व पर माताजी की टेकरी पर आवश्यक व्यवस्थाओं नियुक्त अधिकारी/कर्मचारी समय से अपने कार्य पर पहुंच जाये। माता जी टेकरी पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वॉलेंटियर का सहयोग लें। माताजी की टेकरी पर आने वाले श्रद्धालुओं से अच्छा व्यवहार करें। स्वास्थ्य विभाग माताजी की टेकरी पर डॉक्टर, दवाईयों और एम्बुलेंस की व्यवस्था करें।

उल्लेखनीय है कि नवरात्रि पर्व पर माताजी की टेकरी पर आवश्यक व्यवस्थाओं और कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए के लिए कलेक्टर ऋषव गुप्ता ने कार्यपालिक दण्डाधिकारियों/अधिकारियों/कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है। कलेक्टर गुप्ता ने नवरात्रि पर्व पर माताजी टेकरी पर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए एसडीएम बिहारी सिंह नोडल एवं सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिहं को बनाया सहायक नोडल अधिकारी बनाया है।

माताजी की टेकरी पर बेरीकेट्स, सीसी टीवी केमरा, पीए सिस्टम, विद्युत कनेक्शन, इलेक्ट्रीक सेफ्टी, पेयजल व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था, साईन बोर्ड, दुकान की व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था और फायर ब्रिगेड की व्यवस्था के लिए अधिकारी/कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

Next Post

खनिज विभाग ने अलसुबह दी दबिश, 8 वाहन जब्त

Thu Oct 12 , 2023
बालू-गिट्टी के अवैध परिवहन पर कसा शिकंजा शाजापुर, अग्निपथ। खनिज विभाग ने गुरुवार अलसुबह खनिज के अवैध परिवहन पर कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। जिससे अवैध परिवहनकर्ताओं में हडक़ंप मच गया। इस दौरान 8 वाहन जब्त किए गए। खनिज अधिकारी आरिफ खान एवं सहायक खनिज अधिकारी कामना […]