आलोट में मंच पर बिगड़ी प्रेमचंद गुड्डू की तबीयत

कांग्रेस से बगावत कर कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया था, भाषण देने के पहले बिगड़ी तबीयत

आलोट। पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू की तबीयत आज आलोट में बिगड़ गई। प्रेमचंद गुड्डू गुरुवार को रतलाम जिले के आलोट में अपने कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करने माइक के पास पहुंचे वह लडख़ड़ाकर नीचे गिरने लगे। पास में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाला और पानी पिलाया। हालांकि कुछ देर रुकने के बाद प्रेमचंद गुड्डू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

तबीयत बिगडऩे का वीडियो सामने आया है। जिसमें प्रेमचंद गुड्डू भाषण देने से पूर्व लडख़ड़ा कर माइक की तरफ आते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद वह माइक के पास अचानक से नीचे गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यदि उम्मीदवार नहीं बदला तो निर्दलीय लड़ेंगे-गुड्डू का मंच से ऐलान

कांग्रेस द्वारा वर्तमान विधायक मनोज चावला को आलोट से टिकट दिये जाने के बाद प्रेमचंद गुड्डू ने बगावत करने के संकेत दिए थे और आज आलोट में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया था। जिसमें प्रेमचंद गुड्डू ने समर्थकों से रायशुमारी कर यह ऐलान किया कि पार्टी यदि उम्मीदवार नहीं बदलती है तो वह आलोट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। मंच पर जब प्रेमचंद गुड्डू कार्यकर्ताओं को संबोधित करने माइक की तरफ पहुंचे तो उनकी तबीयत अचानक बिगडऩे लगी। मंच पर मौजूद समर्थको ने उन्हें संभाल लिया। कुछ देर बाद स्वास्थ्य ठीक होने पर प्रेमचंद गुड्डू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

2013 से 2023 तक टिकट के लिए बगावत

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू अपने बेबाक रवैये और प्रेशर पॉलिटिक्स के लिए जाने जाते हैं। वह कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के नजदीकी भी माने जाते हैं। लेकिन आलोट से विधानसभा चुनाव लडऩे के लिए वह पार्टी से एक बार फिर बगावत करने पर अड़े हुए हैं।

प्रेमचंद गुड्डू अपने बगावती तेवरों की से हमेशा सुर्खियों में रहे है । 2013 में पार्टी हाई कमान द्वारा आलोट से घोषित उम्मीदवार का फॉर्म निरस्त करवा कर अपने पुत्र अजीत बोरासी को कांग्रेस का बी फॉर्म दिलवाने वाले प्रेमचंद गुड्डू 2018 में भी अपने पुत्र के टिकट के लिए कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

इसके बाद एक बार फिर प्रेमचंद गुड्डू खुद आलोट से विधानसभा चुनाव लडऩा चाहते हैं। जबकि कांग्रेस ने उनकी पुत्री रीना बोरासी को सांवेर से टिकट दिया है। लेकिन प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस हाई कमान पर आलोट का उम्मीदवार बदलकर उन्हें टिकट दिए जाने का दबाव बना रहे हैं।

Next Post

हम जनता को काम बता रहे, कुछ तंत्र-मंत्र करा रहे

Thu Oct 19 , 2023
कांग्रेस की तंत्र क्रिया संबंधी खबर पर सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर तंज कसा उज्जैन, अग्निपथ। कांग्रेस और कमलनाथ के लिए श्मशान में तंत्र क्रिया की खबर के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गुरुवार को ट्विटर पर तंज कसा है। उन्होंने कहा हम जनता को अपने काम बता […]