दिन दहाड़े बाइक से एक लाख रुपए से भरा बैग उड़ाया

कचोरी व बण्डल माचिस के पैसे देने के दौरान घटी घटना

बडऩगर, अग्निपथ। शहर के भीड़ भरे शिवाजी रोड से एक बार फिर दिन दहाड़े रूपये से भरा बैग उड़ाने की घटना हो गई। जिस बैग को चोर ले गए वो एक बाइक के हैंडल पर टंगा हुआ था। बैग में एक लाख रू रखे होना बताया जा रहा है। जानकारी लगने के बाद पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। घटना को अंजाम देने में महिला व पुरूष की मिली भगत बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार ग्राम मुण्डला निवासी कमल सिंह पिता जसवंत सिंह जरूरत होने पर बुधवार को बैंक से रूपये निकालने बडऩगर आया था। रूपये निकालने से पहले उसने स्थानीय शिवाजी रोड स्थित एक ठेले पर से कचोरी लेकर खाई व पैसे बैंक से आकर देने का कहकर एमपी चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा पर खाते से राशि निकालने चला गया। यहां से डेढ़ लाख रुपये निकाले जिसमें से 50 हजार रूपये जेब में रखे व एक लाख रुपए एक बैग में रख कर बाइक के हैंडल में टांग कर चल दिया।

इसके बाद करीब 4 बजे वह कचोरी वाले के पैसे देने शिवाजी रोड पहुंचा। जहां बाइक खड़ी कर कचोरी के पैसे देकर सामने बीड़ी का बण्डल व माचिस लेने चला गया। कमल जब वापस आया तो देखा कि रुपयों से भरा बैग बाइक के हैंडल से नदारद था। यह देख कर कमल के होश उड़ गये। बैग को इधर – उधर तलाश किया किन्तु कुछ पता नहीं चल पाया।

थक हार कर कमल थाने पहुंचा व घटना बताई। जिसके बाद पुलिस टीम ने घटना स्थल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कार्यवाही की। जिसमे एक महिला उक्त बाइक से बैग उड़ाते हुए नजर आ रही है। बैग लेकर महिला शाइन होण्डा बिना नम्बर की गाड़ी पर पुरूष के साथ बैठ कर स्टेट बैंक की गली में जाते हुए नजर आ रही है।

Next Post

रेलवे ब्रिज के एंगल पर रस्सी बांध गले में युवक ने डाला फंदा

Thu Oct 26 , 2023
मृतक की नहीं हुई शिनाख्त, एफएसएल टीम के आने पर उतारा गया शव उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात रेलवे ब्रिज के एंगल पर रस्सी बांध एक व्यक्ति ने गले में फंदा डाल लिया। गुरूवार सुबह ब्रिज से उसका शव देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। जीआरपी मौके पर पहुंची और […]