फर्जी वोट डालने की बात पर दो भाईयों पर हमला

5 युवकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। मतदान के दौरान फर्जी वोट डालने से रोकने की बात पर बीती रात 2 भाईयों पर पांच युवको ने हमला कर दिया। एक भाई गंभीर घायल हुआ है। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। शनिवार को चिमनगंज थाना पुलिस ने पांच युवको के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

कानीपुरा में मतदान क्रमांक 216 पर घट्टिया विधानसभा सीट के लिये वोट डाले जा रहे थे। जहां कांग्रेस प्रत्याशी की ओर से मतदान केन्द्र के बाहर करण चौधरी और उसका भाई अभिजीत टेबल लगाकर बैठे थे। वहीं पर भाजपा प्रत्याशी की ओर से रवि जाट और उसके साथी बैठते थे। शाम को मतदान समाप्ति से पहले रवि ने कुछ लोगों से गलत वोट डलवाने का प्रयास शुरू किया। जिसका विरोध करण और अभिजीत ने किया। जिसको लेकर विवाद की स्थिति बन गई।

मतदान समाप्त होने के बाद अभिजीत अपने भाई करण के साथ घर लौट रहा था, उसी दौरान रवि जाट ने अपने साथियों के साथ मिलकर अभिजीत पर लाठियों से हमला कर दिया। बीच बचाव में भाई आया तो उसके साथ ाी मारपीट की गई। रवि ने दोनों भाईयों का धमकी दी कि आगे से हमारे काम में रूकावट डालने का काम किया तो जान से मार देगें। ग्रामीणों ने दोनों बीच-बचाव कर मामला शांत किया। अभिजीत गंभीर घायल हो चुका था, जिसे भाई और गांव वाले जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

ड्युटी कम्पाउंडर ने मामले की सूचना चिमनगंज थाना पुलिस को दी। आधी रात को पुलिस घायल अभिजीत के बयान दर्ज करने पहुंची। मामले में शनिवार सुबह रवि जाट, अरूण जाट, योगेश जाट और 2 अन्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। हमला करने वाले सभी आरोपी फरार है। एसआई राजाराम चौहान ने बताया कि घायल की डॉक्टरी रिपोर्ट मिलने पर मामले में धारा बढ़ाई जा सकती है।

Next Post

टीम इंडिया की जीत के लिए विजय अनुष्ठान

Sat Nov 18 , 2023
महाकाल मंदिर में फोटो रखकर अभिषेक पूजन उज्जैन, अग्निपथ। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वल्र्उ कप का फाइनल मुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से एक दिन पहले महाकालेश्वर मंदिर में भारतीय टीम की जीत के लिए शिवलिंग के पास खिलाडिय़ों के फोटो […]