पत्थरबाजी कर मकान के कांच फोड़े छत पर बड़ी मात्रा शराब की बाटल मिली

बिरलाग्राम पुलिस थाने पहुंचकर आक्रोशित लोगों ने मामले से अवगत कराया

नागदा, अग्निपथ। बिरलाग्राम के लोहे के पुल क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने पत्थरबाजी करके मकान के कांच फोड़ दिया, कुछ मकानों के पाईप में सुलती बम लगाकर नुकसान पहुंचाया, क्षेत्र में बड़ी मात्रा में बीयर और शराब की बोटल मिलने से लोग आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगो ने जांच के लिए पुलिस थाने में आवेदन दिया।

बिरलाग्राम के लोहे के पुल क्षेत्र में डॉ. सीबी पांडे के क्लीनिक से श्याम किराना के बीच वाली गली में बीती रात शराबियों ने खुब गदर मचाया। जगदीश प्रजापत के मकान में पत्थरबाजी करके कांच फोड़ दिए, दशरथ की टापरी पर सुतली बम फेंक दिए, जिससे त्रिपाल जल गई, रात्रि में लगभग डेढ़ बजे पानी डालकर आग को बुझाया गया। रामलाल के मकान में सुतली बम लगाकर पाईप तोड़ दिए, जबकि लक्ष्मीबाई के मकान की छत पर बड़ी मात्रा में बीयर की बाटल और पाऊच मिले से क्षैत्रवासियों में आक्रोश फैल गया।

अर्जुन के नेतृत्व में आक्रोशित लोग बिरलाग्राम थाने पहुंची और टीआई पिंकी आकाश को मामले से अवगत कराते हुए सीसीटीवी फूटेज तक उपलब्ध कराए। इसी दौरान एक बदमाश बाईक पर सवार होकर आया और धमकी देकर गया कि मेरा नाम लिखवाया तो देख लूंगा, लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन तेज रफ्तार से बाईक लेकर भाग गया।

प्रधान आरक्षक दीपक पाल और आरक्षक संदीप यादव आरोपित को पकडऩे के लिए बाईक से गए, आरोपित चमका देकर फरार हो गया। घटना को लेकर शारदा जरानिया, शकुंलता जायसवाल, चंदा सोनगरा, मंजू जायसवाल, शंभु चौहान,रमेश जायसवाल, लालु प्रजापत, राजु प्रजापत, महेश पालीवाल आदि ने विरोध दर्ज कराया।

बिरलाग्राम थाने पर घटना से आक्रोशित कुछ लोग आए थे, नामजद प्रकरण दर्ज कराने से इंकार करते हुए आवेदन देकर जांच करने की मांग कर रहे है। – पिंकी आकाश, टीआई बिरलाग्राम थाना

Next Post

धार नपा की सफाई बैठक में अभद्रता का आरोप, नपाकर्मी बैठक छोड़ कोतवाली पहुंचे

Wed Dec 6 , 2023
नपा सीएमओ ने सफाई की शिकायतें मिलने पर बुलाई थी बैठक, सीएमओ ने कहा अभद्रता जैसी कोई बात नहीं धार, अग्निपथ। नगर पालिका धार में बुधवार को सीएमओ और नपा सफाई कर्मचारियों में शहर की सफाई व्यवस्थाओं को लेकर विवाद और कहासुनी हो गई। विवाद के बाद कर्मचारी बैठक छोडक़र […]