डकैती की योजना बनाते हुए पांच गिरफ्तार

कंजर गिरोह के तीन सदस्य, दो स्थानीय युवक शामिल

नागदा, अग्निपथ। शहर के आसपास के क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह पर नकेल कसने साथ ही पुलिस ने शुक्रवार को डकैती की योजना बनाते हुए पंाच आरोपियों को पकड़ा और न्यायालय में पेश किया। जिसमें तीन कंजर और दो स्थानीय युवक शामिल है।
महिदपुर रोड़ पर डकैती की योजना बनाते हुए पुलिस ने कंजर गिरोह के तीन सदस्य और दो स्थानीय युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया।

टीआई नलिन बुधौलिया के अनुसार रितु चौहान, पंकज हाड़ा, नरेंद्र हाड़ा निवासी पंथ पिपलोदा थाना ताल, शाकीर खान निवासी राजीव कॉलोनी, शाहरुखखान निवासी कसाई मोहल्ला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कंजर गिरोह के सदस्य रितु, पंकज, नरेंद्र से ट्रक से चुराई गई 18 बोरी अजवाईन भी जब्त की।

डकैती की योजना बनाने वाले आरोपियों से पुलिस ने धारदार हथियार, चाकू, तलवार, राड़ सहित अन्य सामग्री जब्त की। इधर गांव बैरछा स्थित लालघाटी पर बीती रात कंजरों ने वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों की एकजुटता के आगे कंजर वारदात करने में सफल नहीं हो सके।

ग्रामीणों का कहना है कि आंचार सहिंता के दौरान लाईसेंसी हथियार पुलिस थाने में जमा होने से कुछ परेशानी जरुर आ रही है, लेकिन शुक्रवार को हथियार देने के आदेश जारी होने से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। गौरतलब है कि आचार संहिता के दौरान 141 हथियार पुलिस थाने में जमा किए गए थे, शुक्रवार की शाम तक पंाच व्यक्तियों लाईसेंसी हथियार पुलिस थाने से प्राप्त कर लिए।

इनका कहना

सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी करके पांच आरोपियों को डकैती की योजना बनाते हुए हिरासत में लिया, जिनके पास से हथियार भी जब्त किए गए है। – नलिन बुधौलिया, टीआई-नागदा

Next Post

उज्जैन का बेटा सीएम बना तो सात किलोमीटर तक चार सौ से ज्यादा मंचों से हुआ स्वागत

Sat Dec 16 , 2023
लोग स्वागत को ऐसे उमड़े की पांच मीटर की दूरी तय करने में लगा एक घंटा उज्जैन, अग्निपथ। 51 साल बाद उज्जैन का बेटा सीएम बना तो पूरा शहर स्वागत के लिए उमड़ पड़ा। उत्साह और उमंग की उठती शहरवासियों के दिलों की हिलौरों का आलम यह था कि करीब […]