रात 12 बजे ट्रेन हादसा: युवक-युवती के शव 300 फीट की दूरी पर गिरे

शाम को ट्रांसपोर्टनगर में घूमते दिखाई दिए दोनों

नागदा, अग्निपथ। सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से युवक युवती की मौत हो गई, सिविल पुलिस के अनुसार लगभग 300 मीटर की दूरी पर गिरे शव का बैग में भरकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घटनास्थल से पुलिस को मोबाईल का कवर, युवती का पर्स, पायल एवं अन्य सामग्री मिली। पुलिस को युवती का आधार कार्ड मिला, जो राजस्थान का बताया जा रहा है।

प्रकाशनगर स्थित राणीसति मंदिर के समीप बीती रात लगभग साढ़े 11 बजे एक युवक युवती के सुपर फास्ट ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही आरपीएफ और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मामला सिविल पुलिस का होने से जांचकर्ता अधिकारी विरेंद्रसिंह चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचे।

लगभग 300 फीट की दूरी पर गिरे पड़े युवक युवती की शव को बैग में भरकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। रात्रि में अंधेरा होने से पुलिस को सर्चिंग में असुविधा का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद युवती का पर्स, पायल, कुछ कपड़े, आधार कार्ड मिला। पार्षद शशिकांत मावर ने बताया कि सुबह शव के कुछ टुकड़ों पर कौए मंडरा रहे थे, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शेष बचे शव के टुकड़ों को एकत्रित कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि लगभग साढ़े दस बजे युवत युवती ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक पान की दूकान से माउथ फ्रेशनर और बाहुबली लेकर खाया, इस दौरान युवक युवती से कहकर रहा था कि यह आखिरी है खालो, जिस पर दूकानदार को कुछ शंका हुई, लेकिन सर्दी अधिक होने से बात को गंभीरता से नहीं किया गया।

लगभग एक घंटे बाद हादसे की सूचना से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवत युवती ने काले रंग की टीशर्ट पहन रखी थी, युवती ने मुंह बांध रखा था। दुर्घटना के दौरान क्षेत्र में कितने मोबाइल एक्टीवेट थे, इस आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है ताकि शव की शिनाख्ती हो सके।

Next Post

अनाज तिलहन संघ: नए अध्यक्ष और कार्यकारिणी को सदस्यों ने दी चुनौती, नियम विरुद्ध गठन पर पत्र लिखा

Wed Dec 20 , 2023
मंडी में पत्र वायरल होते ही हंगामा उज्जैन, अग्निपथ। अनाज तिलहन संघ के नए अध्यक्ष को लेकर विवाद गहरा गया है। गठन की प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए संगठन के चार से ज्यादा सदस्यों ने विरोध में पत्र जारी किया है। पत्र संगठन देकर दो दिन में जवाब मांगा गया […]