घोड़ारोज रोकने के लिए तार फेंसिंग कर करंट छोड़ा; किसान चपेट में

current death

करंट से शिवनारायण की मौत, पुत्र भी घायल

नागदा, अग्निपथ। गांव नावटिया में करंट की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई, किसान को बचाने के प्रयास में पुत्र भी घायल हो गया। परिजन घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिरलाग्राम पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपूर्द किया। गांव नावटिया निवासी शिवनारायण पिता नागुजी बोड़ाना उम्र 40 वर्ष की शनिवार की सुबह करंट लगने से मौत हो गई। पुत्र लखन बोड़ाना ने बताया कि पिताजी सुबह खेत पर पाड़त करने के लिए गए थे, इसी दौरान करंट की चपेट में आ गए, पिता को बचाने के दौरान लखन को भी करंट के झटके लगे।

लखन का आरोप है कि मुन्नालाल पिता हीरा ने घोड़ारोज को खेत में घुसने से रोकने के लिए तार फेसिंग कर रखी थी और तार में करंट छोड़ रखा था, जिसकी सूचना किसी को नहीं दी थी, शनिवार की सुबह हादसा होने के बाद मुन्नालाल या उसके परिजन को भी मिलने तक नहीं आया, जिससे शिवनारायण के परिजनों में ओक्राश व्याप्त है।

बिरलाग्राम पुलिस के प्रधान आरक्षक दीपक पाल के अनुसार शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपूर्र कर दिया। शून्य पर कायमी करके खाचरौद पुलिस थाने को मामला भेज दिया जाएगा।

मृतक शिवनारायण के तीन बच्चे विशाल, लखन और ज्योति है। लगभग सात से आठ बीघा भूमि पर शिवनारायण खेती करके परिवार का पालन पोषण करता था। इस संबंध में विद्युत कंपनी के जेई आंशिक सेठी से सम्पर्क किया तो उनका कहना था कि मैं अभी मीटिंग में हूं बाद में बात करता हूं। हालाकि विद्युत कंपनी के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाने की कार्यवाही की।

Next Post

श्रीलंका से आई श्रीराम की पादुका का महाकाल मंदिर में विशेष पूजन

Sat Jan 13 , 2024
19 जनवरी को अयोध्या पहुंचेगी उज्जैन, अग्निपथ। श्रीराम मंदिर के लिए भगवान राम की पादुका अयोध्या पहुंचने से पहले महाकाल मंदिर में पूजन के लिए पहुंची। यहां पूजन – अर्चन होने के बाद जहां – जहां राम की पादुका लेकर भरत पहुंचे थे, वहां – वहां से होते हुए यह […]