पीजी कॉलेज से छात्रा का अपहरण टीम के साथ जंगल पहुंचे एसपी

युवती को छुड़ाया, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। शहर के पीजी कॉलेज से लौट रही एमए की छात्रा की तीन बदमाशों ने सरे राह अपहरण कर लिया। पुलिस ने मामले मेंं सक्रियता दिखाते हुए कुछ ही घंटे में छात्रा को छुड़ा लिया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। खास बात यह रही कि एसपी मनोज कुमार सिंह खुद इस मामले की सर्चिंग के लिए पुलिस टीम के साथ डेहरी के जंगल पहुंचे।

गौरतलब है कि 17 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि पीजी कॉलेज धार के सामने रोड़ पर से अज्ञात बदमाश बिना नंबर की सफेद मारुति ईको कार में एक कॉलेज छात्रा का अपहरण कर जैतपुरा तरफ भागे हैं। इससे इंदौर नाका क्षेत्र में सनसनी मच गई। इसके बाद एसपी मनोज कुमार सिंह ने मामले की जांच और युवती की दस्तयाबी के लिए टीमों को कार्रवाई के लिए लगाया था। नौगांव पुलिस ने धारा 365 भादवि के साथ 366, 368, 506, 342, 120 बी भादवि में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

करीब 48 घंटों में ही पुलिस की 10 टीमों ने तकनीकी संसाधनों का उपयोग कर अपहर्ता छात्रा के संबधं में जानकारी संकलित अपहरणकर्ता आरोपीयान तथा घटना में उपयोग किए गए बिना नंबर की सफेद रंग मारुति ईको वाहन को चिन्हित किया। इसके बाद गठित टीमों द्वारा थाना बाग के चोकी डैहरी स्थित ग्राम बरखेड़ा के जंगलो अपहर्ता छात्रा की सर्चिंग स्वंय पुलिस अधीक्षक धार मनोज कुमार सिंह की उपस्थिति में की गई, जहां ग्राम बरखेड़ा के जंगलो में छात्रा को सुरक्षित रुप से दस्तयाब किया गया।

छह थानों के अधिकारी और सायबर सेल भी मैदान में

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धार डॉ. इन्द्रजीत बाकलवार के नेतृत्व में धार पुलिस की 10 टीमों का गठन कर छात्रा की दस्तयाबी तथा अपहरणकर्ता की पतारसी के लिए नगर पुलिस अधीक्षक धार रवींद्र वास्कले, एसडीओपी मनावर धीरज बब्बर, थाना प्रभारी नौगांव सविता चौधरी, थाना प्रभारी मनावर कमलेश सिंघार, थाना प्रभारी गंधवानी कैलाश बारिया, थाना प्रभारी बाग कैलाश चौहान, थाना प्रभारी धामनोद निरीक्षक समीर पाटीदार, थाना प्रभारी मांडू निरीक्षक सतीश द्विवेदी एवं सायबर सेल प्रभारी भेरुसिंह देवड़ा, चौकी प्रभारी डेहरी रमेंश डामोर को लगाया गया।

इन्हें किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुरेंद्र पिता ज्ञान सिंह रावत निवासी ग्राम बरखेड़ा थाना बाग जिला धार, रोहित पिता छोटू सिंह नरगेश निवासी पाजंरिया थाना धरमपुरी जिला धार, संजय उर्फ अनिल चौहान पिता बल्लु चौहान निवासी मेरती थाना बाग जिला धार को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों से पुलिस ने इस्तेमाल की गई कार व एक बाइक भी जब्त किया।

Next Post

यात्रा वृत्तांत: चलिये ले चलता हूँ देवभूमि में स्थित कसौली की यात्रा पर

Fri Jan 19 , 2024
अर्जुन सिंह चंदेल सोश्यल मीडिया पर घूमने के शौकीन लोगों का एक परिवार है जिसका नाम है ‘घुमक्कड़ी दिल से’। आज से लगभग 8-10 वर्ष पूर्व ‘व्हाटसअप’ पर जन्म लेने वाला यह ग्रुप बहुत छोटे रूप में था परंतु आज देश भर में इसके 80 हजार से ऊपर सदस्य हैं […]