लापता युवक का शव 15 दिन के बाद मिला बंसोड़ समाज में शोक की लहर

मेघनगर, अग्निपथ। 23 जनवरी को वार्ड न. 8 भगतसिंह मोहल्ले का निवासी कालुसिंह बसोंड अपने लडक़े शुभम उर्फ पियूष के साथ घर से करीब दोहपर 1 बजे मोटर सायकल पर घरेलू सामान लेने निकले थे पिता कालुसिंह बसोंड को बाजार में ही उतार कर शुभम ने अपने और भी काम है का बोलकर चला गया । इसके बाद शुभम घर नही आया तो घर परिवार वालो ने मोबाईल से संपर्क करने को कई बार कोशिश की । परंतु मोबाइल की रिंग टोन लगातार दो दिन तक चालू रही लेकिन मोबाइल किसी ने नही उठाया ।

तो परिवार के लोगो ने इधर उधर गांव फलीय नगर में तलास और तेज कर दी पर कही भी पता नही चल रहा था । परिवार के लोग भूखे प्यासे बिकलते रात दिन परेशान हो गए ऐसे में कही से खबर आई दिनांक 27 जनवरी को शुभम की मोटर सायकल रंभापुर रोड़ गणेश मंदिर के सामने दाढ़ी कटिंग की दुकान के पास लावारिस में पड़ी मिली । इसकी सूचना पुलिस थाने पर दी गई और पहले से गुम सुदगी की रिपोर्ट दे रखी थी । उसके बाद घर के लोगो को और शंका हुई की हमारे लडक़े के साथ कोई अनहोनी घटना तो नही हुई । ऐसा मन में विचार किए रात दिन शुभम को ठुडऩे में लगे रहे ।

आखिर शंका सच में बदल कर 15 दिन बाद शुभम उर्फ पियूष बसोंड का शव गणेश मंदिर के पास सुने मकान के बाथरूम में बहुत खराब हालत में मिला जिस कारण बसोंड समाज में और नगर के लोगो मे शोक की लहर दौड़ पड़ी इस घटना को स्थानीय पुलिस ने काबू पाते हुए पंच नामा बनाकर शव को अस्पताल लाया गया वहा पोस्ट मार्टम कर परिवार के सुपर्द किया और परिवार को पुलिस ने आश्वासन दिया किसी भी व्यक्ति ने इस घटना को घटित किया बक्शा नही जाएगा । जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Next Post

छोटा सराफा गिफ्ट दुकान में चोरी करने वाली महिला पकड़ाई

Wed Feb 7 , 2024
साथी रूपये लेकर हुआ फरार, सीसीटीवी से मिला सुराग उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात गिफ्ट दुकान में चोरी की वारदात हो गई। ऊपर मकान में रहने वाले दुकानदार को जानकारी लगी तो उसे कैमरों के फुटेज देखे। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फुटेज के आधार […]