क्षमता से अधिक पटाखे मिले सांवरिया फायर वक्र्स का गोदाम सील

मालिक के विरूद्ध भी होगी कार्रवाई

शाजापुर, अग्निपथ। शहर में शहरी हाईवे पर फूल खेड़ी हनुमान मंदिर के सामने स्थित सांवरिया फायर वर्क्स पटाखा गोडाउन को शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा सील किया गया।

हरदा में हुए हादसे के बाद बुधवार को इस गोडाउन का एसडीएम, एसडीओपी एवं तहसीलदार सहित राजस्व एवं पुलिस विभाग की टीम ने निरीक्षण कर पंचनामा बनाया था। इस गोडाउन में अनुमति से ज्यादा माल भरा हुआ मिला था। तहसीलदार मधु नायक ने बताया कि फूलखेड़ी हनुमान मंदिर स्थित सांवरिया फायर वर्क्स को सील करने की कार्रवाई की गई। गोडाउन में बड़ी मात्रा में पटाखा भरे हुए थे।

लायसेंस में तय मात्रा से ज्यादा माल होने पर इसे सील किया गया है। प्रशासन द्वारा मालिक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है। गिरवर रोड स्थित पटाखा दुकान का भी अधिकारियों ने निरीक्षण कर पंचनामा बनाया, जिसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी गई, जहां से जवाब आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई अधिकारियों द्वारा की जाएगी।

Next Post

भाजपा का गांव चलो बूथ चलो अभियान शुरू : 2 दिन में शहर के 80 प्रतिशत मतदान केंद्रों पर पहुंचे प्रवासी कार्यकर्ता

Sat Feb 10 , 2024
उज्जैन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार 9 फरवरी से 11 फरवरी तक उज्जैन जिले में गांव चलो बूथ चलो अभियान चलाया जा रहा है अभियान के अंतर्गत 9 मंडलों के 487 से अधिक कार्यकर्ता 487 मतदान केंद्रों पर प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के कार्यक्रम का […]