साइबर क्राइम ब्रांच की दबिश में पकड़ाए 18 जुआरी, लाखों की नगदी जब्त

टीआई और बीट प्रभारी लाइन अटैच

धार, अग्निपथ। सायबर क्राइम ब्रांच और नौगांव पुलिस ने ग्राम जामंदा में जुएं की टेबल पर दबिश देकर 18 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लाखों की नगदी और मोबाइल फोन जब्त किए है। जुएं पर बड़ी कार्रवाई के बाद एसपी मनोज कुमार सिंह ने नौगांव टीआई व बीट प्रभारी को लाईन अटैच कर दिया। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन स्थित ढाबे के किनारे एक बड़ी टेबल संचलित की जा रही थी जिसमें अन्य जिलों के जुआरी भी शामिल थे।

गुरुवार को सायबर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जामंदा स्थित ढाबे के पीछे नाले के समीप एक जुएं बड़ी टेबल संचलित की जा रही है। मुखबिर की सूचना पर सायबर क्राइम ब्रांच प्रभारी भेरुसिंह देवड़ा और नौगांव पुलिस टीमों ने ढाबे की पीछे दबिश दी। पुलिस टीमों ने मौके से 18 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 2 लाख 13 हजार की नगदी और 18 मोबाइल फोन सहित जुआ सामग्री जप्त की है।

थाना प्रभारी और एसआई लाईन अटैच

सायबर क्राइम ब्रांच की जुएं की टेबल पर कार्यवाही के बाद एसपी मनोज कुमार सिंह ने नौगांव टीआई सविता चौधरी और बीट प्रभारी एसआई रवींद्र सिसौदिया को लाइन अटैच कर दिया। शुक्रवार को निकले आदेश में एसपी ने कार्य में लापरवाही बरतने पर टीआई सविता चौधरी और एसआई रवींद्र सिसौदिया को रक्षित केंद्र में अटैच कर दिया। वही अन्य पुलिसकर्मियों पर जांच की बात कही। इधर बाजार में चर्चाओं का भी दौर बना हुआ है सिर्फ बीट प्रभारी व टीआई पर ही कार्रवाई क्यों अन्य पुलिसकर्मियों गाज क्यों नहीं गिरी?

स्वयं भू पायलेट ने कटवाया मैडम का टिकट

शहर से लगे एक थाने में स्वयं भू पायलेट ने मैडम का टिकट कटवा दिया है। सूत्र बताते है कि डायल 100 पायलेट के हिसाब के कारण पूरे थाने का गणित चलता है। पायलेट की पूछपरख इतनी है कि बगैर धोक दिए कोई भी काम सफल नहीं हो सकता। ऐसा हुआ भी है कि शहर में टीम द्वारा एक बड़ी कार्रवाई की गई। सूत्र बताते है कि इसमें पायलेट की अनदेखी भारी पड़ गई। ऐसे में कार्रवाई का टिकट पायलेट ने पर्दे के पीछे से कटवा दिया। पायलेट के आलम यह है कि मैडम तक सीधी पहुंच होना हानिकारक साबित हो जाता है।

इनका रहा सहयोग

कार्रवाई में साइबर शाखा प्रभारी भेरुसिंह देवड़ा, एएसआई रामसिंह गौर, प्रधान आरक्षक विजय भाटी, राजेशसिंह चौहान, सर्वेश सिंह सोलंकी, आरक्षक बलराम भंवर, अनिलसिंह बीसी, राहुल जायसवाल, प्रशांत सिंह चौहान आदि का सहयोग रहा।

Next Post

पुलिस कस्टडी से भागने के दौरान हादसे का शिकार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, सिर में चोट लगने से मौत

Fri Feb 16 , 2024
परिवार के लोगों ने थाने पर दिया धरना, एसआई व पुलिसकर्मी निलंबित धार, अग्निपथ। पुलिस गिरफ्त से भागने के दौरान दुष्कर्म का एक आरोपी हादसे का शिकार हो गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन व अन्य लोगों ने थाने का घेराव किया। करीब […]