सवारी बैठाने के नाम पर बस संचालकों द्वारा किया जा रहा आए दिन विवाद

यातायात थाना प्रभारी से की शिकायत

देवास, अग्निपथ। सवारी बैठाने के नाम पर बस स्टेण्ड पर आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती है। एक ऐसा ही मामला 28 मार्च, गुरूवार को देवास बस स्टेण्ड पर घटित हुई। विवाद इतना बढ गया कि बस संचालकों ने सवारी बैठाने के नाम पर गाड़ी सहित जिंदा जला देने की धमकी दे डाली।

घटना की शिकायत कान्हा ट्रेवल्स संचालक आयुष सूर्यवंशी ने आवेदन देकर शुक्रवार को यातायात थाना प्रभारी से की। साथ ही आवेदन की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली थाना प्रभारी को भी भेजी है। शिकायतकर्ता ने बताया कि कान्हा ट्रेवल्स के नाम से मेरी बस शासन द्वारा प्रदत्त अपने समय चक्रानुसार इंदौर से आरोन व्हाया देवास, शाजापुर, सारंगपुर, व्यावरा एवं गुना मार्ग पर विगत महीनों से संचालित है। विगत कुछ दिनों से मार्वल बस के संचालकों द्वारा आए दिन विवाद किया जा रहा है।

दिनांक 28/03/2024 को मार्वल बस के लोगों ने मुझे बस में सवारियाँ न बैठाने एवं गाड़ी बंद कर लेने का कहा। मेरे द्वारा ऐसा न करने का उन्हे कहा गया, बाद में मेरा वाहन देवास बस स्टैन्ड पर अपने समय अनुसार देवास बस स्टेण्ड पर पहुंचा तब मार्वल बस कन्डक्टर दिनेश कुशवाह 8-10 साथियों के साथ आया ओर मेरी गाड़ी में बैठी हुई सवारी दादागिरी से वापस उतार ली। इसके साथ स्थानीय एजेंट अफसर उर्फ भैरु, तोसिफ, अनूप जलोदिया एवं अन्य 8-10 लोगों ने विवाद किया, जो की बस के कैमरे में रिकार्ड भी है।

शिकायकर्ता ने बताया कि मार्वल बस के सद्दाम पटेल द्वारा मेरे स्टाफ को भी रोज़ाना धमकी दी जा रही है। बस संचालकों द्वारा आए दिन मुझे व मेरे स्टाफ को परेशान किया जा रहा है एवं विवाद की स्थिति निर्मित की जा रही है। आए दिन विवाद होने से सवारियां भी परेशान होती है और प्रतिदिन आवागमन करने वाली सवारी बस में बैठने से कतराती है।

शिकायकर्ता सूर्यवंशी ने यातायात थाना प्रभारी सहित संबंधित अधिकारियों से मांग की है कि आए दिन विवाद करने वाले मार्वल बस संचालकों पर कडी कार्यवाही की जाए। यदि विवाद के दौरान मेरे साथ, मेरे वाहन, स्टॉफ व संवारियों के साथ कुछ घटना घटित होती है तो इसकी जिम्मेदारी मार्वल बस संचालकों की रहेगी। बडी घटना घटित न हो, इसके पूर्व मार्वल बस संचालकों पर वैधानिक कार्यवाही की जाए।

Next Post

उज्जैन: रंगपंचमी पर शाम निकलेगा बाबा महाकाल का चल समारोह

Fri Mar 29 , 2024
रंगपंचमी पर रंगो के बीच शहर में निकलेगी कई गेर उज्जैन, अग्निपथ। शहर में शनिवार को रंगपंचमी पर्व की धूम रहेगी, मालवा क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग रंगपंचमी के पर्व को मनाते हैं। शहर भर में लोगो ने इसकी तैयारी कर ली है वही पुलिस ने भी हुड़दंगियों से […]