अज्ञात वाहन की टक्कर से बिगड़ा ट्रेक्टर का संतुलन, एक की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रेक्टर का संतुलन बिगड़ गया। उस पर सवार चालक और एक बालक बुरी तरह घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चालक को मृत घोषित कर दिया गया। बालक का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

राघवी थाना पुलिस ने बताया कि तनोडिया के गुडवास रामपुरा का रहने वाला नागु पिता बालू सिंह ठाकुर (25) ट्रैक्टर ट्राली में ईट भरकर 14 वर्षींय बालक पंकज और तीन अन्य साथियों के साथ ग्राम रलायता आया था। जहां ईट खाली करने के बाद वापस ट्रैक्टर ट्राली लेकर तनोडिया लौट रहा था। पलवा जलवा फंटे पर रात 1 बजे ट्रैक्टर को तेज रफ्तार में आए अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। नागुसिंह का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर पलटी खा गया।

दुर्घटना होते ही तेजगति से आ रही बोलेरो भी पलटे ट्रैक्टर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। ट्राली में नागुसिंह के तीन साथी सवार थे जिन्होंने नागुसिंह और ट्रैक्टर पर आगे बैठे बालक पंकज को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद नागुसिंह को मृत घोषित कर दिया पंकज की हालत गंभीर होने पर परिजन निजी अस्पताल लेकर गए हैं।

जानकारी यह भी सामने आई है कि बोलेरो चालक भी घायल हुआ है जिसके पैर में चोट लगी है। रात को ही उसके परिजन भी पहुंच गए थे और उसे भी निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। गुरुवार सुबह अस्पताल पुलिस चौकी ने मृतक ट्रेक्टर चालक का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप मर्ग डायरी राघवी थाने रवाना की।

तीन मोटर सायकलो में भिड़ंत; एक की मौत, चार घायल

बड़नगर, अग्निपथ। नगर से दूर बदनावर रोड़ पर संगम चौराहा से आगे गुरुवार को तीन मोटर साइकिलो में भिड़ंत हो गई।  जिसमें एक युवक की मोत हो गई वही चार लोग घायल हो गये है। प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल रिशिका के सामने एक बार फिर यह  दुर्घटना घटित हूई है।  जिसमें फिर एक युवक की मोत होने से चर्चा सामने आ रही है कि इस स्थान पर व आसपास  ऐसा क्या है जहां दुर्घटना घटित हो रही है व घटना में भी मोत के मामले सामने आ रहे है। ज्ञातव्य है कि पूर्व में भी यहां घटित घटनाओं मे दो युवको की जान चली गई  थी। पुलिस सुत्रो से प्राप्त जानकारी अनुसार तीन मोटर सायकल के भीड़ जाने से बागा पाड़ा तहसील बदनावर निवासी राजाराम पिता भेरूलाल भील उम्र 30 वर्ष का निधन हो गया जबकी कला बाई प्रेमसिंह, राधा पति पप्पू, गोरव पिता प्रेमचंद तथा राहुल निवासी हाट पिपल्या घायल हो गये है । जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है। घटना 4:30 बजे की बताई जा रही है।

Next Post

हमारे राम का मंचन, रामायण के अनछुए पहलुओं का प्रदर्शन

Thu Apr 4 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। विक्रमोत्सव के अंतर्गत विक्रम नाट्य समारोह के चौथे दिन गौरव भारद्वाज निर्देशित प्रस्तुति हमारे राम का मंचन हुआ। इस नाट्य प्रस्तुति में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अशुतोष राणा रावण के रूप में दिखाई दिये। इसके पहले महाराजा विक्रमादित्य शोधपीठ के निदेशक श्रीराम तिवारी ने सभी कलाकारों का पुष्पगुच्छ […]