दक्षिण क्षेत्र में कम दबाव से जलप्रदाय, निगम आयुक्त ने किया पेयजल टंकियों का औचक निरीक्षण

व्यवस्था में सुधार लाने हेतु वरिष्ठ अधिकारियों की ड्यूटी लगाई

उज्जैन, अग्निपथ। दक्षिण क्षेत्र में कम दबाव से हो रहे जलप्रदाय की समस्या को देखते हुए निगम आयुक्त आशीष पाठक द्वारा शनिवार प्रात: 6 बजे दक्षिण क्षेत्र की समस्त पेयजल टंकियों का औचक निरीक्षण करते हुए पेयजल को लेकर जो समस्या आ रही है उसकी वस्तु स्थिति का जायजा लिया गया।

विगत दिनों जल प्रदाय की सुचारू एवं समुचित व्यवस्था हेतु एक दिन छोडक़र जल प्रदाय की व्यवस्था की गई है,उक्त नवीन व्यवस्था में कई स्थानों पर समुचित एवं समय पर जलप्रदाय न होने की शिकायत प्राप्त हो रही थी। इस हेतु नवीन व्यवस्था के सुचारू रूप से संचालन एवं संधारण हेतु निगम आयुक्त श्री पाठक द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई। जिसमें उक्त सभी अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र की पेयजल टंकी भरने से लेकर जलप्रदाय व्यवस्था का निरीक्षण करेंगे।

साथ ही क्षेत्र में किन स्थानों पर जल प्रदाय की क्या स्थिति है, यदि कहीं जल संकट या जलप्रदाय की शिकायतें क्षेत्र के रहवासियों से प्राप्त हो रही है तो उसका भी निराकरण करेंगे एवं सभी टंकी प्रभारी से जलप्रदाय की स्थिति का प्रतिवेदन प्राप्त करेंगे।

Next Post

विक्रमोत्सव समापन कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध गायक जुबिन नोटियाल देंगे प्रस्तुति

Sat Apr 6 , 2024
 रामघाट पर 14 एलईडी से सीधा प्रसारण होगा उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने शनिवार को प्रशासनिक संकुल भवन के सभाकक्ष में 9 अप्रैल को होने वाले शिव ज्योति अर्पणम कार्यक्रम के आयोजन के साथ विक्रमोत्सव और विक्रम व्यापार मेले के समापन कार्यक्रम की तैयारियों की विस्तार से समीक्षा […]