धोखे से कार का सौदा कर ठगे 8 लाख, तीन पर केस दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। धोखे से दूसरे की कार का सौदा कर तीन लोगों ने ग्रामीण के साथ 8 लाख की ठगी कर ली। पुलिस ने शिकायती आवेदन पर जांच के बाद मामले में महिला और 2 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि बडनग़र के ग्राम पीर झलार में रहने वाले मेहरबान पिता धारासिंह पंवार ने 17 फरवरी को तोपखाना क्षेत्र में गांधी नगर में रहने वाले महेश अग्रवाल, नवीन शर्मा और कम्मो नामक महिला से कार का सौदा किया था। 10 लाख में बात तय होने के बाद 8 लाख रूपये नगद दिये गये। 2 लाख एनओसी मिलने पर देना तय किया गया।

मेहरबान का क्रमांक एमपी 13 झेडसी 3330 अपने साथ ेबडनग़र लौट गया। कुछ दिन बाद ही लोकेश जैन निवासी अल्कापुरी बडनग़र पहुंचा और मेहरबान द्वारा खरीदी गई कार को अपना बताने लगा। उसका कहना था कि कार उसके नाम पर है और फायनेंस कराई गई है। उसने अपनी कार महेश अग्रवाल को दी थी, वो कैसे बेच सकता है। मुझे अपनी कार चाहिये, नहीं तो वह झूठा प्रकरण मेहरबान के नाम से दर्ज करा देगा।

मेहरबान ने कार का सौदा करते समय की गई लिखा-पढ़ी और सौदा करने वाले से प्राप्त दस्तावेज दिखाएं। लेकिन लोकेश नहीं माना, वह अपनी कार लेकर जाने की जिद पर अड़ गया। मेहरबान ने मामले में थाने आकर शिकायती आवेदन दिया और कार सौदे के दस्तावेज सौंपे।

टीआई अजय वर्मा ने बताया कि जांच में ग्रामीण के साथ हुई 8 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आने पर गांधीनगर में रहने वाले महेश अग्रवाल, नवीन शर्मा और कम्मो नामक महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Post

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बकरा चोरी का वीडियो

Sat Apr 6 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। सोशल मीडिया पर शनिवार शाम को एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कार सवार बदमाशों द्वारा बकरा चोरी कर लिया। वीडियो में बदमाशों का चेहरा सामने नहीं आ पाया है। ना ही किसी थाने पर देर शाम तक बकरा चोरी की शिकायत पहुंची थी। बकरा चोरी का वीडियो करीब […]