कोई जाता है तो घरवालों को कोई फर्क नहीं पड़ता

घट्टिया कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व विधायक मालवीय के जाने पर नेताओं ने कहा

उज्जैन, अग्निपथ। शनिवार को अप्रत्याशित रूप से तीन बार के कांग्रेस के पूर्व विधायक रामलाल मालवीय के अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण करना कांग्रेसियों को रास नहीं आया है। इसी को लेकर रविवार को एकता का प्रदर्शन करने के लिये अंकपात मार्ग स्थित वैदेही गार्डन में घट्टिया क्षेत्र के मंडलम, सेक्टर एवं बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया।

एकता को प्रदर्शित करने के लिये वैदेही गार्डन में उज्जैन आलोट लोकसभा क्षेत्र घट्टिया के कार्यकर्र्ता बड़ी संख्या में एकत्रित हुए। सभी ने अपने भाषणों में पूर्व विधायक रामलाल मालवीय के नाम से कुछ ना कुछ अल्फाज बयां किये। किसी का कहना था कि वे अपने कार्यकर्ताओं का काम नहीं करते थे, तो किसी ने उनके बिना भी चुनाव जीत लेने की बात कही।

इस अवसर पर उज्जैन नगर निगम नेता प्रतिपक्ष रवि राय ने कहा कि कुछ लोग सोच रहे थे कि सम्मेलन निरस्त होगा। कोई घर छोडक़र जाता है तो उसके जाने से घरवालों को कोई फर्क नहीं पड़ता। कांग्रेस का हर नेता कार्यकर्ता अनुभवी है। मुझे खुशी है कि इस खाली कमी को भरने के महेश परमार मौजूद हैं। रामलालजी के साथ सम्मेलन में कभी कार्यकर्ताओं की इतनी भीड़ नहीं देखी गई। भगवान महाकाल ने रामलाल मालवीय को इस बार मौका नहीं दिया।

इधर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष करण कुमारिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं को महेश परमार बनकर चुनाव लडऩा होगा। इस अवसर पर प्रत्याशी महेश परमार, रवि जोशी, जिलाध्यक्ष कमल पटेल, नगर अध्यक्ष मुकेश भाटी, नेता प्रतिपक्ष रवि राय, वीरसिंह राणा, लोकेन्द्रसिंह, अजीतसिंह, सुरेन्द्र मरमट, हेमंतसिंह चौहान, विजयसिंह गौतम, मेहरबानसिंह, बंशीलाल राठौर सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Next Post

उज्जैन: रिक्शा चालकों पर नकेल शुरू, पुलिस ने की कार्रवाई

Sun Apr 7 , 2024
अपराधों पर अंकुश की दिशा में पुलिस ने उठाया कदम, रोज चलेगा अभियान; एक दिन में 165 पर कार्रवाई, 86 हजार समन शुल्क वसूला उज्जैन, अग्निपथ। शहर में रिक्शा चालकों की बढ़ती गुण्डागिर्दी और मनमानी के कई मामले पिछले दिनों सामने आ चुके हैं। इन पर अंकुश लगाने के लिए […]