उज्जैन के जयादित्य मित्तल बने स्टेट चैंपियन

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन के जयादित्य मित्तल स्टेट चैंपियन बने। इन्दौर में चल रही मप्र राज्य सब जूनियर- मिनी बैडमिंटन स्पर्धा के फाइनल मैच मे उज्जैन के जयादित्य मित्तल और धार के इश्मीत अरोरा की जोड़ी ने अंडर 11 डबल्स में प्रियांशु बरिया और जयदीप बोरासी की जोड़ी को सीधे सेटो में 21-9, 21-15 से हराकर फाइनल जीता।

कोच योगेश बंदेवार, शैलेन्द्र सर और जितेंद्र मुकाती ने बताया कि विगत 3 वर्षों से महानंदा विक्रमादित्य बैडमिंटन क्लब में जयादित्य मित्तल कोच योगेश बंदेवार के पास प्रशिक्षण ले रहे हैं। जयादित्य मित्तल की इस उपलब्धि के लिए विक्रमादित्य परिवार के विधायक अनिल जैन कालूखेड़ा, जितेंद्र मुकाती, दिनेश जाटवा, डॉ. हर्षवर्धन चौधरी, चेतन गुप्ता, देवेंद्र आर्य, राजेश योहन, सुधीर यादव, दीपेश बागदरे, शरद पाटिल, बृजमोहन शर्मा, अरुण जैन, सतीश शर्मा, विनोद पटवा, अजय मित्तल, उदय अग्रवाल, विक्की सूर्या, जावेद अहमद, फादर जोस, मनीष दुग्गड, आनंद जडिया, अशोक जैन, मोनिकाजी, हर्ष मुकाती, विकास सिरोनिया, आशुतोष आंजना, हरसिद्धि अकादमी के संचालक एवं फिजिकल कोच अनुराग जोशी एवं पूरे विक्रमादित्य बैडमिंटन परिवार ने अभिनंदन कर बधाइयां दी।

दुबई में सम्मानित होंगे निज़ामी मिलेगा पासबाने उर्दू अदब अवार्ड

उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के सेवा निवृत्त जनसम्पर्क अधिकारी और अंतर्राष्ट्रीय शायर अहमद रईस निज़ामी को उनकी साहित्यिक सेवाओं के लिए दुबई में पासबाने उर्दू अदब अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 20 अप्रेल को दुबई पोयटरी फेस्टिवल के अंतर्गत आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय मुशायरे में निज़ामी को सम्मानित किया जाएगा। इस अन्तर्राष्ट्रीय मुशायरे के संचालन का महत्वपूर्ण दायित्व भी निज़ामी को सौंपा गया है।

Next Post

गोयला बुजुर्ग में रात 1 बजे ट्रक ने बाइक-एक्टिवा सवारों को रौंदा; 3 युवक की मौत

Sat Apr 13 , 2024
एक की मौके पर हुई मौत, दो ने जिला अस्पताल में तोड़ा दम उज्जैन, अग्निपथ। उन्हेल मार्ग पर गोयला बुजुर्ग में बीती रात तेजगति से दौड़ते ट्रक ने एक्टिवा और बाइक पर सवार तीन युवको को रौंद दिया। दुर्घटना काफी दर्दनाक थी, एक युवक की मौके पर मौत हो गई। […]