सडक़ हादसों में उजड़ गए दो परिवार

मां के सामने बेटे ने तोड़ा दम, शादी में जाते समय महिला की मौत

शाजापुर, अग्निपथ। जिले में शनिवार रात और रविवार शाम हुए अलग-अलग दो सडक़ हादसों में दो परिवार उजड़ गए। दोनों ही हादसों में बाइक सवारों को वाहनों ने टक्कर मार दी। एक हादसे में बेटे की मौत उसकी मां के सामने हो गई। वहीं दूसरे हादसे में महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

मोहन बड़ोदिया पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 8.30 बजे कानड़ निवासी पवित्रा बाई पति संतोष मालवीय के साथ कानड़ से मताना में शादी समारोह में शामिल होने जा रही थीं। तभी गिरी पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे एक डीजे वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पवित्राबाई गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें एम्बुलेंस से मोहन बड़ोदिया अस्पताल लाया गया। जहां पवित्रा बाई को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि संतोष मालवीय को मामूली चोंट आई है। मोहन बड़ोदिया पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, महिला घायल

इधर, रविवार शाम को बेरछा रोड पर हुए हादसे में मां-बेटे हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार रविवार शाम करीब 4 बजे डग बड़ौद निवासी मनुबाई पति गोपाल नाथ बेटे नीरज के साथ रंथभंवर में शादी समारोह से अपने घर जा रही थी।

तभी बेरछा रोड पर इनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मनु बाई को मामूली चोंट आई है। जबकि नीरज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इनकी बाइक को किस वाहन ने टक्कर मारी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। वहीं वाहन की तलाश की जा रही है।

Next Post

तीन मकानों पर दबिश देकर डेढ़ लाख की अवैध शराब जब्त की, आरोपी गिरफ्तार

Sun Apr 21 , 2024
धार आबकारी विभाग ने की कार्रवाई धार, अग्निपथ। जिले में लोकसभा चुनाव को देखते हुए आबकारी विभाग ने हाल में जिले में तीन अलग-अलग स्थान पर कार्रवाई करते हुए डेढ़ लाख रुपए से अधिक शराब जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई मुखबिर की सूचनाओं के आधार पर […]