तैरते समय मदन मोहन हवेली के मुखिया को हुआ हृदयघात

डूबा

शिप्रा नदी में डूबने से हुई मौत, पुलिस कराया पोस्टमार्टम

उज्जैन, अग्निपथ। गऊघाट क्षिप्रा नदी पर तैरते समय मदन मोहन हवेली के मुखिया को अचानक डूब गये। उन्हे कुछ लोगों ने डूबता देखा तो बचाने के लिये नदी में कूदे। बाहर निकालने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सामने आया कि हृदयघात हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।

नीलगंगा टीआई विवेक कनोडिय़ा ने बताया कि गऊघाट क्षिप्रा नदी में एक व्यक्ति के डूबने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। नदी के आसपास मौजूद कुछ लोगों ने उन्हे बाहर निकाल लिया था। जिन्हे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी लेने पर सामने आया कि डूबा व्यक्ति तैराकी कर रहा था। उसके कपड़े घाट पर रखे है।

पुलिस ने कपड़े बरामद किये। जिसमें कुछ दस्तावेज रखे थे। जिसके आधार पर नाम हिंमाशु पिता चंद्रशेखर शर्मा (55) निवासी मदन मोहन हवेली भोलागुरू की गली सीतगेट होना सामने आया। परिजनों को सूचना दी गई। कुछ देर में वह अस्पताल पहुंच गये थे। इस बीच डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था। मामले में मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम कराया गया।

परिजनों के अनुसार डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि उन्हे हृदयघात हुआ था। टीआई कनोडिया का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। शुक्रवार को परिजनों को शव अंतिम संस्कार के लिये सौंपा गया है।

Next Post

उज्जैन लोकसभा सीट: मुख्य मुकाबला कांग्रेस के महेश परमार और भाजपा के अनिल फिरोजिया के बीच

Fri Apr 26 , 2024
9 प्रत्याशी मैदान में बचे, दीपिका मरमट व पीपुल्स पार्टी के प्रत्याशी का नामांकन खारिज उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट पर मुख्य मुकाबला अब कांग्रेस के महेश परमार और भाजपा के अनिल फिरोजिया के बीच होगा। कांग्रेस की ओर से एक और नामांकन दीपिका मरमट ने जमा किया था वो […]