कैटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, अक्षय कुमार के संक्रमित होने के बाद जैकलीन और नुसरत ने खुद को किया आइसोलेट

मुंबई। बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद कैटरीना होम क्वारैंटाइन में हैं। उन्होंने बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील भी की है।

कैटरीना कैफ से पहले सीमा पहवा कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। इस बात की जानकारी सीमा ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है। वहीं अक्षय कुमार के संक्रमित होने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने भी अपना कोविड टेस्ट करा लिया है। दोनों ने खुद को एहतियातन आइसोलेट भी कर लिया है। अक्षय के अलावा फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर
सीमा पहवा ने खुद की एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर। देख लो रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आ गई। मैं कोविड पॉजिटिव हूं और 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन रहूंगी, टेक केयर।” बता दें कि सीमा पहवा इस समय डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ काम कर रही थीं, जो खुद हाल में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बता दें कि कोरोना केस आने के बाद ‘राम सेतु’ और ‘गंगूबाई काठियावड़ी’ दोनों फिल्मों की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। हालात ठीक होने के बाद ही फिर से काम शुरू होगा।

ये सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में
सीमा पहवा के अलावा बीते कुछ दिनों में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, गोविंदा, एजाज खान, बप्पी लहरी, फातिमा सना शेख, अभिजीत सावंत, आमिर खान, आर माधवन, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, रणबीर कपूर, आदित्य नारायण, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, संजय लीला भंसाली समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए। रणबीर, मिलिंद और कार्तिक समेत इनमें से कई सेलेब्स अब रिकवर भी कर चुके हैं।

टीवी इंडस्ट्री में भी कोरोना से कोहराम
केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। भाबीजी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे, ‘गुड्‌डन तुमसे न हो पाएगा’ फेम कनिका मान, नारायणी शास्त्री, ‘ये हैं चाहतें’ फेम अबरार काजी, ‘कुर्बान हुआ सीरीज’ के लीड एक्टर राजवीर सिंह और प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके पहले अनुपमा की रूपाली गांगुली की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। फिलहाल ये सभी एक्टर्स होम क्वारैंटाइन हैं।

Next Post

पाटीदार अस्पताल में आग से झुलसी महिला की इंदौर में इलाज के दौरान मौत

Tue Apr 6 , 2021
उज्जैन। पाटीदार अस्पताल में आग से झुलसी महिला की इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के बेटे ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई करने की मांग की है। उज्जैन के फ्रीगंज क्षेत्र में स्थित पाटीदार हॉस्पिटल के फर्स्ट फ्लोर पर कोविड सेंटर आइसोलेशन वार्ड में दो […]