पिकनिक मनाने गए नलखेड़ा के दो युवक कुंडलिया डैम में डूबे

डूबा

देर शाम तक गोताखोर करते रहे तलाश

नलखेड़ा, अग्निपथ। लॉकडाउन के दिन परिवार के साथ पिकनिक मनाने कुंडलिया डैम गये शहर के दो युवक डूब गए। देर शाम तक युवकों की तलाश में गोताखोर लगे रहे।

नलखेड़ा थाना प्रभारी अनिल कुमार पुरोहित ने बताया कि रविवार को लॉकडाउन होने के चलते ठाकुर मोहल्ला निवासी दो युवक अल्फेज पिता हकीम खान (24)एवं अयाज पिता वसीम खान पठान (40) परिवार के साथ पिकनिक मनाने नगर से 15 किलोमीटर दूर आगर व राजगढ़ जिले की सीमा पर स्थित कुंडलिया डैम गए थे। दोपहर करीब 4 बजे नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने गए। सूचना मिलते ही नलखेड़ा थाने एवं जीरापुर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की गई। इस बीच आगर से एसडीआरएफ के टीम और राजगढ़ से भी गोताखोरों की टीम बुलाई गई है। देर शाम तक तक दोनों का कुछ पता नहीं चला।

अंधेरे के कारण रोका रेस्क्यू

गोताखोरों ने रात 8 बजे तक दोनों युवकों को खोजने की कोशिश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। इसके बाद अंधेरा गहरा हो जाने और बिजली का उचित प्रबंध न हो पाने से से रेस्क्यू आपरेशन रोक दिया गया। थाना प्रभारी के मुताबिक अब सोमवार सुबह फिर तलाश शुरू की जाएगी।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भारी भीड़

युवकों के डूबने की खबर सुनकर इकट्ठा हुई भीड़।

पिकनिक मनाने गए नगर के दो युवकों की डूबने की खबर लगने के बाद नगर सहित आसपास के ग्रामों के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंच गए। डैम के दोनों किनारों पर लोगों की भारी भीड़ जमा थी। वहीं रविवार होने के चलते काफी संख्या मैं लोग मौजूद थे।

Next Post

मानदेय नहीं बढ़ाया तो वैक्सीन लिफ्टर बंद करेंगे काम

Sun Jun 20 , 2021
टीकाकरण अधिकारी को दिए ज्ञापन में दी चेतावनी झारडा। कोरोना वैक्सीनेशन के काम का बीते छह माह से भुगतान व मानदेय में बढ़ोतरी नहीं करने को लेकर वैक्सीन लिफ्टर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया है। जिला टीकाकरण अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मानदेय न बढ़ाने पर वैक्सीन लिफ्टिंग का काम बंद करने […]