रेप पीडि़ता का आरोप: पुलिस कस्टडी में महाराजा जैसा बैठा है विधायक का बेटा, मुझे 3 करोड़ का ऑफर दिया

इंदौर। उज्जैन के बडऩगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को कोर्ट ने 1 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले लंच टाइम में उसे कोर्ट के बाहर ही महिला थाने की गाड़ी में बिठाकर रखा गया था। रेप विक्टिम का आरोप है कि जब वह करण मोरवाल के पास पहुंची तो उसने मुझसे डील करने की कोशिश की। विक्टिम का आरोप है कि करण मोरवाल ने उसे 3 करोड़ का ऑफर दिया।

आरोपी के 6 महीने से ज्यादा फरार रहने के सवाल पर बोली

वो तो विधायक जी से पूछिए…उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल किया है। कई बड़े लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया होगा। मैं गाड़ी के पास गई तो बोला- क्या चाहिए तुमको?3 करोड़ चाहिए? मैं बिकी नहीं। मुझ पर बहुत दबाव डाले गए थे।

आरोपी की गिरफ्तारी पर

जिस तरीके से गिरफ्तारी हुई है और जिस तरीके से वो महाराजा की तरह गाड़ी में बैठा है, उससे सब मिल रहे हैं गाड़ी में। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है? मैं गृहमंत्री से निवेदन करती हूं कि विधायक के बेटे को सपोर्ट न किया जाए। पुलिस की मौजूदगी में 3 करोड़ देने की बात करना बहुत बड़ी बात होती है।

आरोपी के विधायक पिता पर

विधायक ने अपने पावर का मिसयूज करते हुए फर्जी डॉक्यूमेंट बनवाए। गवर्मेंट हॉस्पिटल के मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाए। वो घटना वाले दिन इंदौर में थे, फिर भी उन्होंने झूठा दस्तावेज बनाकर मीडिया को गलत जानकारी दी। मुझे धमकियां दीं विधायक जी ने, एसिड फिंकवा दूंगा। वो हुआ भी था। इसकी एफआईआर भी मैंने कराई है।

लोग मेरा पीछा करते हैं। मेरी दुनियाभर में बदनामी कर दी है। मेरा पूरा जीवन इन्होंने खराब कर दिया। 7 महीने से लड़ाई लड़ रही हूं। मैं चाहती हूं कि ये अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर न्याय व्यवस्था को गुमराह न करें।

आरोपी द्वारा शादी के प्रपोजल पर

मैं ऐसे लडक़े से शादी नहीं करना चाहती, जो इतना घटिया और गिरा हुआ है। उसका परिवार इतना गिरा हुआ है, जिन्होंने एक लडक़ी को खेल बना दिया। मैं तो ईश्वर भरोसे जी रही हूं। मैं जिससे लड़ाई लड़ रही हूं, मामूली इंसान नहीं, विधायक का बेटा है ….।

मक्सी से गिरफ्तार आरोपी एक दिन की रिमांड पर

दुष्कर्म के मामले में 6 महीने से ज्यादा समय से फरार उज्जैन के बडऩगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण को पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची है। कोर्ट ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस ने उज्जैन जिले के मक्सी के पास से मंगलवार सुबह उसे गिरफ्तार किया था।

23 साल की युवती ने 2 अप्रैल 2021 को करण के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। युवती के मुताबिक करण ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। उसके बाद रेप किया था। इधर, पुलिस करण मोरवाल को कोर्ट में पेश से पहले पीडि़ता ने हंगामा कर दिया। पीडि़ता का आरोप है कि करण को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

वहीं, रिमांड पर ले जाए जा रहे करण मोरवाल ने पीडि़ता पर बड़ा आरोप लगाया है। उसने कहा है कि वह इससे पहले भी 3 लोगों को रेप केस में फंसा चुकी है।

गिरफ्तारी में देरी होने पर छह दिन पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा था कि दो दिन में हाजिर हो जाएं नहीं तो ऐसी कार्रवाई करेंगे कि मध्यप्रदेश में यह नजीर बन जाएगा। गृहमंत्री के आदेश के बाद इंदौर आईजी ने इनाम की राशि 15 हजार से बढ़ाकर 25 हजार रुपए कर दी थी। कुछ दिन पहले ही इंदौर पुलिस ने करण के भाई शिवम को पुलिस पूछताछ के लिए इंदौर लेकर आई थी, लेकिन पुलिस को कोई ठोस जानकारी नहीं मिली।

6 महीने में एक भी कांग्रेस नेता ने पीडि़ता से बात नहीं की: नरोत्तम

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायक के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि मैंने दीवाली से पहले गिरफ्तारी की बात कही थी। कल से लगातार दो से तीन स्थानों पर दबिश दी। आखिर में करण मोरवाल को मक्सी के पास से गिरफ्तार किया गया। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम था। गिरफ्तारी होनी थी, वह हो गई।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक बडऩगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर कांग्रेस कार्यालय में कामकाज संभालने वाली 23 वर्षीय युवती ने 2 अप्रैल 2021 को दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। युवती का आरोप है कि 14 फरवरी 2021 को करण उसे होटल में ले गया था। वहां उसने उसे ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया।

इसके बाद वह उसे फ्लैट पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह नशा उतरने पर उसे अपने साथ हुई ज्यादती का पता चला। विरोध करने पर करण ने उससे शादी का वादा किया, इसके बाद वह कई बार शादी का वादा कर रिलेशन बनाता रहा।

Next Post

पुजारी-पुरोहितों के प्रतिनिधि 3 से बढ़ाकर 6 करने की तैयारी

Tue Oct 26 , 2021
रसूखदार पुजारी और दो पुरोहितों के पहले से ही हैं तीन-तीन अतिरिक्त प्रतिनिधि उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में अभी तक पुजारी और पुरोहितों के 3-3 प्रतिनिधि मंदिर प्रबंध समिति की सहमति से नियुक्त थे। लेकिन अब फिर से मंदिर प्रशासन दबाव में आकर पुजारी और पुरोहितों से इनके तीन-तीन […]