ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर भावुक हुए राजनाथ सिंह

captain Varun singh

रैली में भाषण रोक की प्रार्थना

नई दिल्ली। तमिलनाडु में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश में एकमात्र जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की खबर मिलने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भावुक हो गए। वह बुधवार दोपहर को एक देहरादून में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें वरुण सिंह के निधन की खबर मिली। इस पर भावुक हो गए और अपना भाषण कुछ मिनटों के लिए रोक दिया।
इस दौरान राजनाथ सिंह ने रैली में मौजूद लोगों से कुछ देर के लिए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की आत्मा की शांति के लिए मौन रखने की अपील की। राजनाथ सिंह को वरुण सिंह की मौत की जानकारी तब मिली, जब वह एक महीने से चल रही शहीद सम्मान यात्रा के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खबर मिलने पर कहा, ‘अभी मुझे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की दुखद सूचना मिली है। वह सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर में मौजूद थे, जो पिछले सप्ताह क्रैश हो गया था। उनका बेंगलुरु स्थित कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली है। उनकी आत्मा को शांति मिले। आपक सभी से अपील है कि खड़ें हो और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।’ एक सप्ताह तक लगातार डॉक्टरों की टीम उन्हें बचाने का हर संभव प्रयास करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। इसी बीच बुधवार को दोपहर में इलाज के दौरान ही उन्होंने अंतिम सांस ली।

Next Post

महाकाल के दर्शन में नित्य दर्शनार्थियों के लिए लगाए कई प्रतिबंध, विरोध में भक्तों ने बजाए झांझ मंजीरे

Wed Dec 15 , 2021
महाकाल मंदिर प्रशासक के कार्यालय के बाहर दिया धरना, गूंजा रघुपति राघव राजा राम.. प्रशासन को सद्बुद्धि दे भगवान उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में अधिकारियों द्वारा नित नए प्रयोगों के नाम पर दर्शन व्यवस्था में खड़ी की जा रही बाधाओं के खिलाफ नियमित दर्शनार्थी भक्त परिवार के सदस्यों ने […]
mahakal Daily darshnarthi virodh 15122021