लोक गायक गंगोलिया एवं कोरोना योद्धा चौहान को दिया भगत जी सम्मान

उच्च शिक्षा मंत्री एवं विधायक महेश परमार ने सम्मान प्रदान किया

उज्जैन, अग्निपथ। उद्योगपति मंगल बामनिया द्वारा अपने पिता स्व श्री भेरूलाल रेलवे ड्राइवर की स्मृति में हर वर्ष समाज के शोषित दबे कुचले लोगों ओर समाज में मानव सेवा करने वाले दो लोगों को सम्मानित करने का बीड़ा उठाया है। जिससे भेरूलाल जी रेलवे ड्राइवर की स्मृति जीवंत रहे। इसी तारतम्य में शहर के लोक गायक रामचंद्र गंगोलिया को प्रथम भगत जी सम्मान दिया गया।

गंगोलिया जी ने सामाजिक समरसता स्थापित करते हुवे मानव सेवा की है। इसी कडी में समाजसेवी गिरीश चौहान को कोरोना की दूसरी लहर में गरीब लोगों को नि:शुल्क खाद्यान्न वितरित करने, अपने खुद के खर्चे पर भोजन सामग्री के अलावा कच्चा राशन वितरित करने के लिए भगत जी समाजसेवी सम्मान से सम्मानित किया। यहां मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव और तराना के कांग्रेसी विधायक महेश परमार जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल मौजूद रहे। यह जानकारी मोहित मालवीय ने दी।

Next Post

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर बवाल : कांग्रेस की फजीहत के बाद वरिष्ठ नेता समझौते की करने लगे कोशिश

Wed Dec 29 , 2021
शहर कांग्रेस अध्यक्ष सोनी की शिकायत भोपाल पहुंची, नेता घटनाक्रम से हुए नाराज उज्जैन, अग्निपथ। शहर कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेस की फजीहत कराने से कांग्रेस नेता नाराज है। अब दोनों ही पक्षों के बीच समझौता कराने की कोशिश करने लगे हैं। वहीं पूरे घटनाक्रम से प्रदेश […]