निजी कंपनी अधिकारी के मकान में चोर घुसे लाकॅर टूट जाता तो होती बड़ी वारदात

होटल कर्मचारी ने यात्री की सोने की अंगूठी उड़ाई, फुटेज से पकड़ाया

उज्जैन,अग्निपथ। सोमवार को दो जगह चोरी की घटना सामने आई है। नानाखेड़ा क्षेत्र में चोरों ने निजी कंपनी के अधिकारी के सूने मकान को निशाना बनाया है। चोर घर का ताला तोडक़र बाइक के साथ गुल्लक तोडक़र हजारों रुपए ले गए, लेकिन लॉकर नहीं तोड़ पाने के कारण बड़ी वारदात टल गई। दूसरी वारदात इंदौर बायपास रोड स्थित होटल में हुई। यहां एक कर्मचारी ने मास्टर की से कमरा खोल यात्री की सोने की अंगूठी उड़ा दी। नीलगंगा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया।

बेटमा निवासी ब्रजेंद्र पिता वीरेंद्र कुमार सिन्हा (50) पीथमपुर में रिस्टपेन कंपनी के कार्मिक विभाग में जनरल मैनेजर है। उनका नानाखेड़ा क्षेत्र के स्वातिनगर में मकान है। पुत्री आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में और बेटा 12वीं में पढ़ऩे के कारण यहां मकान मेंं रहते हैं। भाई बहन दो दिन पहले मामा के साथ माता-पिता के पास गांव गए थे। सूना मकान देख चोरों ने धावा बोला। ताला तोडक़र घुसे चोरों ने लॉकर तोडऩे का प्रयास किया। असफल होने पर दो गुल्लक फोडक़र करीब 25 हजार रुपए व परिसर में खड़ी बाईक शाईन ले उड़े। सुबह बच्चों को लेकर सिन्हा मकान पर पहुंचे तो वारदात का पता चला। बताया जाता है कि पिछले कमरे में रखा लॉकर टूटने पर लाखों का माल जा सकता था

सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद

घर का ताला टूटा देख सिंहा ने वहा लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। पता चला चोर सं या में तीन थे और उन्होंने रविवार-सोमवार दरियामिनी रात करीब 3.30 बजे ही वारदात की है। मामले में सिन्हा ने नानाखेड़ा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

चाबी गुमने के बहाने मास्टर की

इंदौर बायपास रोड स्थित इंपीरियल होटल में सोमवार को आयोजित शादी में महिदपुर से जैन परिवार आकर एक कमरे में ठहरा था। दोपहर करीब करीब 3.30 बजे हाउस किपिंग कर्मचारी अमजद निवासी ग्राम चिकली मैनेजर के पास पहुंचा और कमरे की चाबी गुमना बताकर यात्री का हवाला देकर मास्टर की ली और कमरे में से सोने की अंगूठी चुरा ले गए।

जैन कमरे आए और अस्त व्यस्त देख माजरा समझ मैनेजमेंट को बुलाकर सामान चेक किया। अंगूठी नदारद देख चोरी का आरोप लगाया तो सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर चोरी का खुलासा हो गया। नतीजतन मैनेजमेंट ने अमजद को पुलिस के हवाले कर दिया। टीआई तरुण कुरील ने घटना की पुष्टि कर बताया कि रात तक पीडि़त ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

Next Post

वाहन चोर गिरोह से 60 दो पहिया व वाहन जब्त, तीन गिरफ्तार

Mon Feb 14 , 2022
चोरी के वाहनों से करते थे शराब व लकड़ी का अवैध परिवहन देवास, अग्निपथ। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इन चोरों से 60 दो पहिया वाहन सहित एक ट्रैक्टर जब्त किया गया। जब्त सामग्री की कीमत 40 लाख रुपये से अधिक है। पुलिस को मुखबिर से […]