शास्त्री नगर से बाइक चुराकर भाग रहा बदमाश पकड़ाया

उज्जैन, अग्निपथ। शास्त्रीनगर से बाइक चुराने के बाद भाग रहे बदमाश को रात्रि गश्त कर रही कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया, जिसे नीलगंगा थाना पुलिस को सौंपा गया था।

सोमवार-मंगलवार रात शास्त्रीनगर में रहने वाले मयंक पिता जगदीश लोधी की घर के बाहर खड़ी केटीएम बाइक एक बदमाश ने चोरी कर ली थी। वह शास्त्रीनगर से कंठाल चौराहा होता हुआ बियाबानी की ओर जा रहा था। उसी दौरान गश्त कर रही कोतवाली पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे रोकने का प्रयास किया। बदमाश बाइक छोडक़र भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस जवानों ने उसे पीछा कर पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर पता चला कि शास्त्रीनगर से बाइक चोरी की है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर नीलगंगा थाना पुलिस को सूचना दी। मंगलवार सुबह बाइक चोरी की शिकायत लेकर मंयक थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया और बाइक चोर को कोतवाली थाने से पूछताछ के लिये लाई।

बताया जा रहा है कि बाइक चुराने वाला बबलू उर्फ अकील नीलगंगा दरगाह के पास रहने वाला है। उसके खिलाफ पूर्व में भी कई अपराध दर्ज है। नीलगंगा पुलिस पूछताछ कर अन्य वारदातों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

पंवासा पुलिस ने पकड़ा चोर

मक्सीरोड बजरंग नगर से चोरी हुई दीपक गुर्जर की बाइक मंगलवार को जब्त कर ली गई। बाइक सचिन पिता काशीनाथ जोशी ने चोरी की थी। उसे उद्योगपुरी से हिरासत में लिया गया है। पंवासा पुलिस के अनुसार 10 फरवरी को बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया था।

मुखबीर से सूचना मिलने के बाद चोर को पकड़ा गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी आगर रोड का रहने वाला है, लेकिन काफी समय से बजरंग नगर में ही किराये से निवास कर रहा है। उसका अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

Next Post

सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्री की गुहार..मेरे पति को उससे बचाओ..!

Tue Feb 15 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ । नगर जिला भाजपा में खलबली मची हुई है। सोशल मीडिया पर हुई अपलोड पोस्ट व शिकायत के बाद। पति-पत्नी और वो… की पूरी फिल्मी कहानी है। जिसको लेकर नगर के सभी मंडलों और महिला मोर्चा में खूब चर्चा है। गेंद अब संगठन के पाले में है। जो […]