गैस टंकियों का अवैध व्यापार करने वाला गिरफ्तार, 3 लाख से ज्यादा की सामग्री जब्त

देवास, अग्निपथ। शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत सुभाष चौक में गैस टंकी (सिलेंडरों) का अवैध रूप से धंधा करने वाले आरोपी पर कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी से बड़ी मात्रा में अलग-अलग कंपनी की लाखों रुपए कीमत की गैस टंकिया एक ऑटो सहित कुल 3 लाख 52 हज़ार मूल्य की सामग्री जब्त की है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल गुरुवार शाम को कोतवाली थाना पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना मिली थी कि शहर के सुभाष चौक में होटल मदनी के पीछे एक आरोपी मुजीब शेख पिता वकील शेख (23) निवासी मिजऱ्ा बाखल गैस टंकियों का अवैध व्यापार कर कालाबाजारी कर रहा था? जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करके आरोपी के पास से 59 हजार 500 रूपए कीमत की ईंडेन कंपनी की रसोई गैस की सा भरी टंकियां, 12 हजार रूपए कीमत की 2 भरी हुई ईंडेन कंपनी की व्यवसायिक गैस की टंकी, 11 हजार 500 रूपए कीमत की भारतगैस कंपनी कि रसोई गैस की 3 भरी टंकिया, लगभग 55 हजार 000 रूपए कीमत की ईंडेन कंपनी कि 14 खाली टंकियां व 4 भारत गैस कंपनी कि खाली टंकिया और 8 एचपी कंपनी की खाली टंकियां तथा 4,000 रूपए कीमत के 2 तोल कांटे एक खराब एक चालू व एक ऑटो व अन्य सामान सहित कुल 3 लाख 52 हज़ार रुपए मूल्य की मश्रुका जब्त कर अपराध कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Post

भागवतजी का आगमन और भस्म आरती दर्शन शुरू, पहले दिन 220 श्रद्धालु पहुंचे

Sat Feb 19 , 2022
ऑफलाइन बुकिंग से मिला प्रवेश, जनरल भस्म आरती काउंटर से शाम से ही हो गई थी बुकिंग शुरू उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में बहुप्रतीक्षित भस्मारती श्रद्धालुओं के लिए 19 फरवरी से आनन फानन में शुरू कर दी गई थी। वीवीआईपी सरसंघ चालक मोहन भागवत के आगमन को देखते हुए […]