अपराध की प्रमुख खबरें

जामफल तोडऩे से मना किया तो महिला को पत्थर मारा

उज्जैन, अग्निपथ। ढांचाभवन क्षेत्र में पड़ोसी के घर से जामफल तोड़ रहे एक युवक को रोकना महिला को भारी पड़ गया है।

आरोपी नशेड़ी युवक ने महिला और उसके पति पर पथराव कर दिया। हमले में महिला कों सिर में चोंट आई है। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ढांचा भवन में रहने वाले अजय सूर्यवंशी और पत्नी नीतू साथ घर के बाहर बैठे थे। सरस्वतीनगर में रहने वाला कल्ला नामक युवक पड़ोसी के घर में लगे पेड़ से जामफल तोडऩे यहां पहुंचा।
अजय और ऋतु ने उसे जामफल तोडऩे से मना किया तो कल्ला ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। नीतू सूर्यवंशी के सिर में इससे गंभीर चोंट आई है।

प्लॉट के विवाद में डेयरी संचालक पर हमला

उज्जैन, अग्निपथ। नागझिरी क्षेत्र में एक प्लॉट के विवाद में डेयरी संचालक के साथ मारपीट की गई है। उसने चार लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

नागझिरी थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में दूध डेयरी संचालित करने वाले 45 साल के नासिर पिता फखरुद्दीन के साथ दशरथ, रईस, राशिद और एक अन्य ने मारपीट की है। नासिर ने आरोपियों से 3 लाख 10 हजार रुपए कीमत पर एक प्लॉट का सौदा किया था। इसके एवज में वह 2 लाख 30 हजार रुपए दे भी चुका था। प्लॉट पर कब्जा देने के बजाय आरोपियों ने इस पर निर्माण शुरू कर दिया था। नासिर यह निर्माण रुकवाने पहुंचा तो चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। नागझिरी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

जमीन विवाद में वृद्ध पर कुल्हाड़ी से हमला

उज्जैन, अग्निपथ। अंबोदिया गांव में रहने वाले एक किसान पर कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया है। इस किसान का आरोपियों के साथ जमीन के सौदे से संबंधित विवाद चल रहा है।

अंबोदिया निवासी घनश्याम पिता बालू सिंह राजपूत के साथ यह वारदात हुई है। घनश्याम राजपूत की इलियास खेड़ी गांव में 34 बीघा जमीन है, इस जमीन का उन्होंनें पिछले साल 19 अक्टूबर को 3 करोड़ 42 लाख 39 हज़ार रूपए में सौदा कर दिया था। 21 अक्टूबर को अग्रिम तारीख के चेक के आधार पर सोनू महाराज, शैलेंद्र महाराज नामक व्यक्तियों ने किसान घनश्याम सिंह से जमीन की रजिस्ट्री करवा ली थी।

किसान घनश्याम ने 21 अप्रैल को बैंक में रजिस्ट्री के एवज में मिले चेक लगाए तो बैलेंस ना होने के कारण चेक बाउंस हो गए। इसके बाद आरोपी सोनू और शेलेंद्र ने किसान घनश्याम सिंह से षडयंत्रपूर्वक चेक वापस लेने की भी कोशिश की। दोपहर के वक्त अंबोदिया से घर जाते समय घनश्याम राजपूत पर आरोपी सोनू, शेलेंद्र और इनके साथी मुकेश ने कुल्हाड़ी व चाकू से हमला कर दिया।

Next Post

बंद करो डीजे का यह कानफोडू संगीत

Sun May 8 , 2022
मानव सभ्यता के विकास के प्रारंभिक चरण में ध्वनि प्रदूषण गंभीर समस्या नहीं थी, परंतु मानव सभ्यता ज्यो-ज्यों विकसित होती गयी और आधुनिक उपकरणों से लैस होती गयी, त्यों-त्यों ध्वनि प्रदूषण की समस्या विकराल व गंभीर होती चली गयी। यह ध्वनि प्रदूषण मानव जीवन को तनावपूर्ण बनाने में अहम भूमिका […]
Arujn ke baan 09 05 22