बाइक चोर से पुलिस ने पांच वाहन जब्त किए

नागदा, अग्निपथ। शहर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में बाईक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस सुवासरा से गिरफ्तार कर नागदा लेकर आई और न्यायालय में पेश किया। पुलिस रिमांड अवधि में आरोपी से बाईक चोरी के मामले में पुछताछ करेगी।

शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में बाईक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले भुवानसिंह पिता नारायणसिंह निवासी निम्बोदिया को पुलिस सुवासरा से लेकर आई। टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि रेलवे स्टेशन के बिरलाग्राम ओर मंडी क्षेत्र, कमला गार्डन एवं गांव रोहलखूर्द से लगभग पांच बाईक चोरी की। सुवासरा पुलिस ने बाईक चोरी के मामले में भुवानसिंह को हिरासत में लेकर पुछताछ की थी, जिसमें नागदा सहित आसपास के क्षैत्र के लगभग आधा दर्जन मोबाईल जब्त की। नागदा पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से भुवानसिंह की शिनाख्ती की और प्रोडक्शन रिमांड पर भुवानसिंह को सुवासरा से नागदा लेकर आई।

आरोपी भुवानसिंह को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को रिमांड पर पुलिस के सुपूर्द किया। टीआई ने बताया कि रिमांड अवधि में आरोपी से बाईक चोर गिरोह के बारे में पुछताछ करेगी। नागदा पुलिस ने भुवानसिंह की निशानदेही पर पांच बाईक जब्त की।

Next Post

गजब डेमेज कंट्रोल: 15 वार्डो में भाजपा-कांग्रेस में सीधी भिड़ंत

Wed Jun 22 , 2022
54 वार्डो के समर में मैदान में बचे 183 उम्मीदवार, 137 उम्मीदवारों के नाम वापस उज्जैन। नगर निगम चुनाव में इस बार भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनैतिक दलों ने गजब का डेमेज कंट्रोल किया है। मंगलवार शाम तक की स्थिति में 54 वार्डो में 320 पार्षद पद के उम्मीदवार […]
bjp vs congress