निगम कर्मचारी के घर से पकड़ाया जुएं का अड्डा; सात आरोपी पकड़ाए

पड़ोसी की छत से घुसी क्राइम ब्रांच की टीम

उज्जैन,अग्निपथ। क्राइम ब्रांच ने रविवार को नगर निगम के एक कर्मचारी घर से जुआं खेलते हुए सात लोगों को पकड़ा है। पड़ोसी की छत के रास्ते घुसी टीम ने 20 हजार रुपए और सात मोबाइल जब्त किए है। मुख्य आरोपी मकान में ताला डालकर जुएं चलवा रहा था और भागने के लिए रस्सा भी बांध रखा था।

अनंत पेठ निवासी मुकेश उर्फ कप्तान पिता जयराम सारवान (34) नगर निगम कर्मचारी है। वह काफी समय से घर के पहले माले पर जुएं का अड्डा चला रहा था। रविवार को क्राइम ब्रांच के एसआई संजय यादव ने टीम के साथ दबिश दी,लेकिन कमरे में ताला दिखा। इस पर टीम पड़ोसी की छत से तीसरे माले पर पहुंची और उपर से नीचे आते होते हुए जुआं चलने वाले कमरे में पहुंचकर छापा मार दिया।

मौके से मुकेश कप्तान, गांधीनगर का जुबेर पिता मोहम्मद ईस्माईल (50), जूना सोमवारिया निवासी सैफ पिता शकूर(43), मंसूख पिता छोटेलाल (50), एकता नगर का रईस पिता काले खां (45), जांसापुरा निवासी अनोखी लाल उर्फ गुड्डू पिता नाथूलाल (43) व सार्थक नगर निवासी अनिल पिता शिवलाल मीणा (50)को पकड़ा। उनके पास से 19280 रुपए सात मोबाइल जब्त कर सभी को जीवाजीगंज थाने के हवाले कर दिया।

पड़ोसी की छत से थी भागने की तैयारी

एसआई यादव ने बताया कि मुख्य द्वार खुला होने पर भी जिस कमरे में सट्टा चल रहा था उसके प्रवेश मार्ग के कमरे में ताला डला था। इस पर पड़ोसी की छत से कप्तान के कमरे तक पहुंचे। उन्होंने कहा जुआरियों को पकडऩे जाने की उम्मीद नहीं थी। फिर भी एहतियातन भागने के लिए छत से रस्सा बांध रखा था, जिससे दबिश पडऩे पर भाग सके।

Next Post

सामाजिक समरसता यात्रा का उज्जैन में भव्य स्वागत

Sun Sep 4 , 2022
आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने की मांग को कश्मीर से कन्याकुमारी तक की यात्रा उज्जैन, अग्निपथ। देशव्यापी सामाजिक समरसता यात्रा रविवार को उज्जैन पहुंची। शहर में सभी वर्गों के नागरिकों ने इस यात्रा का भव्य स्वागत किया। यात्रा को एक रैली के रूप में शहर में प्रवेश कराया गया। […]