शिक्षक के साथ लूट का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार, चार दिन की रिमांड पर

दो आरोपी अब भी फरार

बेरछा, अग्निपथ। बेरछा पुलिस ने सोमवार को बर्डियासोन मार्ग पर स्थित खेत से लौटते वक्त प्राथमिक स्कूल के शिक्षक के साथ हुई लूट का खुलासा 24 घंटे में ही कर लिया। थाना बेरछा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल ने मामले का खुलासा करते हुवे बताया कि फरियादी प्राथमिक शिक्षक बाबूलाल हनोतिया निवासी बर्डियासोन सोमवार शाम को अपने खेत से स्कूटी से लौट रहे थे। तभी लौटते वक्त अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

फरियादी ने अगले दिन सुबह मंगलवार को बेरछा पुलिस को घटना की जानकारी देते हुवे बताया कि खेत से लौटते समय कुछ अज्ञात बदमाशों ने सुजुकी स्कूटी क्रमांक एमपी 42 एमपी 6133 कीमत 40 हजार ,मोबाइल एवं चेकबुक,आधार कार्ड,पैनकार्ड सहित अन्य दस्तावेज की लूट कर ले गए। थाना बेरछा में रिपोर्ट दर्ज करते हुवे अज्ञात तीन बदमाशों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 45/23 लूट की धारा 392 भादवि के तहत अपराध कायम किया गया। वही उक्त घटना में आरोपियों की पतारसी एवं धरपकड़ के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल, एसडीओपी बेरछा भविष्य भास्कर के मार्गदर्शन एवं थाना प्रभारी इनिम टोप्पो के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

फरियादी द्वारा हुलिया बताया गया। विवेचना में कार्यवाही करते हुवे संदेह के आधार पर लाड़सिंह पिता मांगीलाल गुर्जर निवासी सेडू थाना पीपलरांवा जिला देवास की तलाश प्रारंभ कर मुखबिर की सूचना पर पलसावद रोड़ पर मंगलवार शाम को घेराबंदी कर पकड़ा गया। बदमाश लाड़सिंह से सख्ती से पूछताछ करने पर लूट की घटना को करना स्वीकार किया। साथ ही उक्त लूट की घटना में अन्य साथी सुनील उर्फ सोनू पिता होकमसिंह गुर्जर तथा सोनू पिता निर्भय सिंह गुर्जर दोनों निवासी सेडू ने मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

लूटी गई स्कूटी आरोपी लाड़सिंह के खेत पर रखना बताया गया,जहां बेरछा पुलिस ने निशानदेही पर स्कूटी गाजर घाँस में छुपी हुई थी, जिसे बरामद किया गया। जबकि लूट की घटना में दो अन्य आरोपी फरार चल रहे है। गिरफ्त में आए आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड भी लिया है।

एसपी करेंगे पुरस्कृत

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी इनिम टोप्पो ,सउनि केदार पटेल,मनोहर सिंह,प्रआर विशाल पटेल,राजेश पटेल,पदम् सिंह,आरक्षक रोहित पटेल,रोहित बिलावलिया,राहुल पटेल,सायबर सेल प्रभारी अंकित मुकाती एवं टीम का सराहनीय योगदान रहा। उक्त टीम को पुलिस अधीक्षक शाजापुर द्वारा पुरुस्कृत किया जाएगा।

Next Post

अंगूर खरीदने रुके किसान का लाखों रुपयों से भरा बैग गाड़ी से गायब

Wed Mar 15 , 2023
बडऩगर,अग्निपथ। मंडी से गेहूं बेचकर रुपये लेकर निकले एक किसान को अंगूर खरीदना महंगा पड़ गया। किसान अंगूर खरीदने में मशगुल था कि किसी ने उसकी मोपेड पर टंगा लाखों रुपयों से भरा बैग पलक झपकते गायब कर दिया। घटना मंगलवार शाम चार बजे के करीब की है। मामले में […]